Dhoonde Akhiyaan Song : 'जबरिया जोड़ी' के नए गाने में दिखा परिणीति-सिद्धार्थ का रोमांस

Jul 18 2019 05:34 PM
Dhoonde Akhiyaan Song : 'जबरिया जोड़ी' के नए गाने में दिखा परिणीति-सिद्धार्थ का रोमांस

फिल्म जबरिया जोड़ी के एक से बढ़कर एक दो गाने दर्शकों के बीच धमाल मचा चुके है. फिल्म का इंतज़ार भी दर्शक कर रहे हैं. लेकिन इसके पहले इसके पोस्टर और नए नए गाने सामने आते जा रहे हैं. अभी हाल ही में एक गाना सामने आया है जिसका नाम है ‘ढूंढे अखियां’ (Dhoonde Akhiyaan). इस गाने में आपको परिणीति चोपड़ा  और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा  का रोमांस देखने को मिलेगा. आइये आपको भी बता देते हैं इस नए गाने के बारे में. 

गाने ढुंढे आखियां गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और परिणीति चोपड़ा के बीच की खूबसूरत केमिस्ट्री आपका दिल खुश कर देगी. निर्माताओं ने फ़िल्म का यह नया गाना शेयर करते हुए लिखा,’ आँखें प्यार के जादू को दिल से बुनेंगी. ‘ढूंढे अखियां’ हुआ आउट. फिल्म के अनुसार ये गाना एकदम परफेक्ट है जो आपको भी जरूर पंसद आएगा. इस गाने को आप भरपूर एन्जॉय कर सकते हैं. यहां देखें गाना. 
 

फिल्म जबरिया जोड़ी में सही ज़ायका लाने के लिए उत्तर प्रदेश की कई जगहों पर इसकी शूटिंग की गई है, जिसमें परिणीति चोपड़ा के साथ पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​ एक बिल्कुल ही अलग किरदार में नजर आएंगे. दोनों एक अनोखी लव स्टोरी पेश करने के लिए एक बार फिर एक साथ स्क्रीन  शेयर करने वाले हैं. यह कहानी पकड़वा विवाह की प्रथा पर आधारित है. जिसमें आपको मज़ा आने वाला है. फिल्म 2 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी.  

Ezra : इमरान ने शुरू की हॉरर फिल्म की शूटिंग, तस्वीर आई सामने

Super 30 Collection : 6 दिन में बजट पार कर गई ऋतिक की फिल्म

तीसरी बार पिता बने अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड ने दिया बेटे को जन्म