Video: रेड ड्रेस में दीपिका को देख सब कुछ भूले रणवीर, हाथ थामे पहुंचे अवॉर्ड सेरेमनी में
Video: रेड ड्रेस में दीपिका को देख सब कुछ भूले रणवीर, हाथ थामे पहुंचे अवॉर्ड सेरेमनी में
Share:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को इंडस्ट्री का सबसे बेहतरीन कपल माना जाता है। दोनों को इंडस्ट्री का पॉवरफुल कपल कहा जाता है और दोनों अपने अनोखे अंदाज के लिए मशहूर हैं। अब हाल ही यह कपल जीक्यू अवॉर्ड सेरेमनी में पहुंचा और इस दौरान दोनों का अंदाज सभी को पसंद आया। आप देख सकते हैं रेड कार्पेट पर दीपिका शांत दिखीं और रणवीर हमेशा की तरह एनर्जी में नजर आए। इसी के साथ ही वे आंखों ही आंखों में डाले भी दिखाई दिए। आपको बता दें कि अवॉर्ड सेरेमनी के लिए रणवीर ने ब्लैक फंकी सूट कैरी किया था। वहीँ अवॉर्ड सेरेमनी में दोनों हाथ पकड़कर पहुंचे। रणवीर दीपिका का हाथ थामकर लेकर आए,​ जिस पर हमेशा की तरह दीपिका मुस्कुरा दीं।

 

वहीँ इसके बाद रणवीर ने कुछ दीपिका की आंखों में देखा और फिर पैपराजी को पोज दिया। इस दौरान रणवीर सिंह का स्टाइलिश अंदाज सभी को भाया हालाँकि दीपिका का अंदाज जुदा नजर आया। जी दरअसल दीपिका ने अवॉर्ड सेरेमनी के लिए रेड सूट कैरी किया। इस आउटफिट को उन्होंने लिटिल ट्विस्ट के साथ कैरी​ किया, जिसमें उनका कॉन्फिडेंस साफ झलक रहा था। ओवरसाइज्ड ब्लेजर के साथ उन्होंने सभी को अपनी तरफ अट्रैक्ट किया।

श्रीदेवी के प्यार में उनकी माँ की ये शर्त मान बैठे थे बोनी कपूर, शादी के लिए बेले खूब पापड़

आप देख सकते हैं रणवीर ने ग्रीन टी शर्ट के साथ ब्लैक ब्लेजर कैरी किया था। इसी के साथ उन्होंने जो ट्राउजर पहना था उस रेड व्हाइट ड्रेगन बना हुआ था। आप देख सकते हैं अपने लुक को उन्होंने सिल्वर ऑक्सीडाइज्ड नेक चोकर के साथ स्टाइलिश बनाया था। फिलहाल दोनों का लुक चर्चाओं में है।

अर्जुन-अंशुला के साथ बोनी कपूर ने मनाया जन्मदिन, तस्वीरें वायरल

आखिर क्यों मलाइका अरोड़ा ने कहा था 'हाँ', खुद किया खुलासा

इंडिया की शर्मनाक हार के बाद अथिया की आँखों में डूबे दिखे केएल राहुल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -