श्रीदेवी के प्यार में उनकी माँ की ये शर्त मान बैठे थे बोनी कपूर, शादी के लिए बेले खूब पापड़
श्रीदेवी के प्यार में उनकी माँ की ये शर्त मान बैठे थे बोनी कपूर, शादी के लिए बेले खूब पापड़
Share:

'मिस्टर इंडिया (Mr. India)', 'नो एंट्री (No Entry)' और 'जुदाई (Judaai)' जैसी एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में देने वाले फिल्मकार बोनी कपूर (Boney Kapoor) का आज जन्मदिन है। आज वह 67 साल के हो गए हैं। जी हाँ, हालाँकि बोनी कपूर ने जितनी शोहरत अपनी फिल्मों से अपने नाम की उससे कहीं ज्यादा सुर्खियां उन्होंने श्रीदेवी से शादी करने के बाद अपने नाम की। कहा जाता है बोनी कपूर ने मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी को पहली बार फिल्म 'सोलहवां सावन' में देखा था। जी हाँ और बोनी कपूर ने पहली ही नजर में श्रीदेवी को अपना दिल दे दिया था। कहा जाता है इसके बाद से वो उनसे मिलने के तरीके सोचा करते थे।

फनी अंदाज में विद्या ने की खास गुजारिश

जी हाँ और उसी वक्त वो फिल्म 'मिस्टर इंडिया' का निर्माण करने जा रहे थे। ऐसे में उन्होंने 'मिस्टर इंडिया' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर श्रीदेवी को लेने के बारे में सोचा और इसी के चलते वो श्रीदेवी की मां से मिले। कहा जाता है उनकी मां ने बोनी के सामने फीस के रूप 10 लाख की मांग रख दी। जी हाँ और श्रीदेवी के इश्क में पड़े बोनी कपूर ने फौरन उनकी मां की बात मान ली और 'मिस्टर इंडिया' के लिए श्रीदेवी को साइन कर लिया।

कहा जाता है शुरुआत में श्रीदेवी (Sridevi), बोनी कपूर पर कोई ध्यान नहीं देती थी लेकिन इसी बीच जब उनकी मां की तबियत खराब हुई तो उस कठिन वक्त में बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने उनका बहुत साथ दिया और इसके बाद उनकी मां के निधन के वो काफी करीब आ गए और दोनों ने एक दूसरे को अपना हमसफर बनाने का फैसला कर लिया। जी हैं और इसके बाद दोनो ने साल 1996 में शादी कर ली। अब श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं हैं और बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ रह रहे हैं।

'हार्दिक पांड्या को कैप्टन बनाओ और विराट, रोहित, राहुल को टीम से बाहर करो', एक्टर ने किया ट्वीट

वजन घटाकर फैट से फिट हुईं सलमान खान की बहन, बन चुकीं हैं सोशल मीडिया स्टार

IFFI 2022 में लता दीदी और बप्पी लाहिरी को दी जाएगी खास श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -