आखिर क्यों मलाइका अरोड़ा ने कहा था 'हाँ', खुद किया खुलासा
आखिर क्यों मलाइका अरोड़ा ने कहा था 'हाँ', खुद किया खुलासा
Share:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बीते कल एक पोस्ट शेयर किया था और उस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि मैनें ‘हां’ कर दिया था। उनके इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि वो शादी के बंधन में बंधने वाली हैं और उन्होंने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को शादी के लिए ‘हां’ कर दिया है। हालाँकि अब खुद मलाइका ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और ‘हां’ कहने के राज का खुलासा किया है।

वजन घटाकर फैट से फिट हुईं सलमान खान की बहन, बन चुकीं हैं सोशल मीडिया स्टार

जी दरअसल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक और पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने आने वाले नए शो का ऐलान किया है। जी दरअसल मलाइका अरोड़ा जल्द ही ओटीटी पर कदम रखने वाली हैं। जी हाँ और इसी के लिए उन्होंने हाँ किया है। जी दरअसल मलाइका अरोड़ा अपना शो ‘मूविंग इन विद मलाइका शो’ लेकर आ रही हैं जो कि डिज्नी+हॉटस्टार पर आएगा जो 5 दिसंबर से शुरू होगा। आप देख सकते हैं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'मैंने हां कर दिया। मैंने अपने नए रिएलिटी शो के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार को ‘हा’ कर दी है।

इस शो के जरिए आपको मुझे करीब से जानने का मौका मिलेगा। इसके बाद मलाइका ने अनोखे अंदाज में पूछा- रुको, आपको क्या लगा दोस्तों, मैं किस बारे में बात कर रही थी? वैसे अगर हम मलाइका और अर्जुन के बारे में बात करें तो दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। काफी समय से खबरें हैं दोनों साल 2023 में शादी के बंधन में बंधेंगे, हालाँकि अभी कुछ तय नहीं हो पाया है।

इंडिया की शर्मनाक हार के बाद अथिया की आँखों में डूबे दिखे केएल राहुल

श्रीदेवी के प्यार में उनकी माँ की ये शर्त मान बैठे थे बोनी कपूर, शादी के लिए बेले खूब पापड़

'हार्दिक पांड्या को कैप्टन बनाओ और विराट, रोहित, राहुल को टीम से बाहर करो', एक्टर ने किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -