अर्जुन-अंशुला के साथ बोनी कपूर ने मनाया जन्मदिन, तस्वीरें वायरल
अर्जुन-अंशुला के साथ बोनी कपूर ने मनाया जन्मदिन, तस्वीरें वायरल
Share:

बोनी कपूर (Boney Kapoor) को बॉलीवुड के बेहतरीन फिल्ममेकर माना जाता है और उन्होंने ऐसी-ऐसी फ़िल्में बनाई हैं जो सुपरहिट रहीं हैं। अब आज बोनी कपूर अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन को उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों संग मनाया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं। जी दरअसल बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने अपने जन्मदिन की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बोनी कपूर बेटे अर्जुन कपूर को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं और वो बेटी अंशुला को भी केक खिला रहे हैं।

'हार्दिक पांड्या को कैप्टन बनाओ और विराट, रोहित, राहुल को टीम से बाहर करो', एक्टर ने किया ट्वीट

जी हाँ और इसी के साथ उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं जिनके साथ फिल्ममेकर जमकर मस्ती करते दिखे। आप देख सकते हैं बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सभी को पसंद आ रही है। इन तस्वीरों को शेयर कर बोनी कपूर ने लिखा है,’ अपने परिवार और अपने अच्छे दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन लाना अद्भुत था। सभी को प्यार और रोशनी।’ उनकी इस पोस्ट को अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं और सिनेमा जगत के सितारे भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। जी हाँ और अगर हम बोनी कपूर की बात करें तो हाल ही उन्होंने फिल्म ‘मिली’ प्रोड्यूस की है जिसमें उनकी बेटी जाह्नवी कपूर नजर आ रही हैं। हालाँकि इस फिल्म को ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा लेकिन जान्हवी कपूर की एक्टिंग की चर्चा हर तरफ हो रही है।

अगर हम बोनी कपूर (Boney Kapoor) के बारे में बात करें तो उन्होंने मनोरंजन जगत में कई बेहतरीन फिल्में दी है जिसमें ‘मिस्टर इंडिया’, ‘जुदाई’, ‘नो एंट्री’ शामिल है। जी हाँ और बोनी कपूर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में रहे हैं, हालाँकि उनकी दूसरी पत्नी यानी श्रीदेवी अब दुनिया में नहीं हैं।

आखिर क्यों मलाइका अरोड़ा ने कहा था 'हाँ', खुद किया खुलासा

इंडिया की शर्मनाक हार के बाद अथिया की आँखों में डूबे दिखे केएल राहुल

श्रीदेवी के प्यार में उनकी माँ की ये शर्त मान बैठे थे बोनी कपूर, शादी के लिए बेले खूब पापड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -