दीपिका ने 600 साल पुरानी विरासत की साड़ी पहनकर की थी शादी

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी साल 2018 की सबसे बड़ी शादियों में से एक है. इस कपल ने इसी महीने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी. दीपवीर की शादी दो रिवाज से हुई थी. पहला था कोंकणी रिवाज और दूसरा सिंधी रिवाज.

शादी के पूरे जश्न में दीपिका की कांजीवरम साड़ियों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था. वैसे तो दीप‍वीर की शादी के सभी ऑउटफिट पॉपुलर ड‍िजाइनर सब्यासाची ने डिजाइन किये थे. लेकिन कोंकणी वेड‍िंग और होमटाउन में हुए र‍िसेप्शन में दीपिका ने जो साड़ी पहनी थी उसके लिए एक खास ड‍िजाइनर लेबल को चुना. आपको बता दें दीप‍िका ने कोंकणी रिवाज से हुई शादी के लिए बेंगलुरु के मशहूर ड‍िजाइनर के. राधारमन को चुना था. आपको बता दें के. राधारमन का परिवार करीब पिछले 600 सालों से टेक्सटाइल इंडस्ट्री में काम कर रहा है.

ड‍िजाइनर राधारमन ने अपने पर‍िवार की विरासत आगे जरूर बढ़ाया लेकिन फिर भी वो अपनी अलग पहचान भी बनाना चाहते थे और इसलिए उन्होंने अपना पहला वेंचर अंगाड़ी स‍िल्क 2001 में खोला. इसके बाद 2014 में बेंगलुरु में अंगाड़ी गैलेर‍िया खोला. के राधारमन ने इस बारे में बताया कि, 'दीप‍िका की फैमिली खुद उनसे मिलने आई थी. उन्हें पारंपरिक ड‍िजाइन काफी पसंद आया. दीप‍िका ने कोंकणी वेड‍िंग और र‍िसेप्शन पर पहनी दोनों साड़‍ियों को उनके अंगाड़ी हाउस के अद्व्या लेबल से खरीदा है.' आपको बता दें दीपिका की साड़ी के पैटर्न में दो बर्ड्स बनाए गए थे जो कर्नाटक में शुभ माने जाते हैं.

इस खूबसूरत जगह पर शादी की पहली सालगिरह का जश्न मनाएंगे विरूष्का

दुनिया के सबसे अमीर मंदिर में मुकेश अंबानी ने चढ़ाया बेटी की शादी का कार्ड

जाह्नवी कपूर ने चुराए छोटी बहन के कपड़े, गुस्से में सुनाई खरी-खोटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -