आज मुंबई में होगा दीपिका-रणवीर की शादी का तीसरा ग्रैंड रिसेप्शन
आज मुंबई में होगा दीपिका-रणवीर की शादी का तीसरा ग्रैंड रिसेप्शन
Share:

पिछले करीब 15 दिनों से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के कार्यक्रम चल रहे है जो अब तक भी खत्म नहीं हुए है. आज दीपिका और रणवीर की शादी का दूसरा तीसरा ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में होने वाला है. जी हाँ... और हर कोई इस रिसेप्शन में दीपवीर के लुक को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है. आपको बता दें दीपवीर की शादी ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा हुआ है.

इस कपल ने इसी महीने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी. दीपवीर की शादी दो रिवाज से हुई थी. पहला था कोंकणी रिवाज और दूसरा सिंधी रिवाज. शादी के बाद 18 नवंबर को दीपिका और रणवीर मुंबई लौटे थे. फिर 21 नवंबर को बेंगलुरु में उनकी शादी का पहला रिसेप्शन हुआ था. पिछले रविवार ही रणवीर की बहन ने दीपवीर के लिए एक छोटी सी पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी अब सभी का धयान 28 नवंबर को यानी आज होने वाले रिसेप्शन पर हैं.

अब तो सभी लोग ये सोच रहे हैं की इस कपल के और कितने रिसेप्शन होंगे? तो उन्हें हम ये बता दें कि आज वाले रिसेप्शन के बाद 1 दिसंबर को फाइनल रिसेप्शन होगा और उसमे बॉलीवुड जगत की कई बड़ी हस्तिया शामिल होने वाली हैं. आपको बता दें आज होने वाला ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई के फाइव स्टार होटल ग्रांड हयात में है. साथ ही 1 दिसंबर को होने वाला रिसेप्शन भी इसी होटल में होगा.

दीपिका ने 600 साल पुरानी विरासत की साड़ी पहनकर की थी शादी

शादी के बाद रणवीर सिंह ने करवाया इतना शानदार फोटोशूट

रणवीर सिंह की अतरंगी ड्रेस का मेकिंग वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखते रह जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -