रणवीर ने गिनाई पत्नी दीपिका की खूबियां

साल 2018 नवंबर में इटली के लेक कोमो में शादी करने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. चाहे उन्हें साथ में स्पॉट किया जा रहा हो या सोशल मीडिया पर एक दूसरे की फोटो पर इनका रोमांस हर जगह दिख रहा है. दीपवीर को तो बॉलीवुड का पॉवर कपल भी कहा जाता है. इन दिनों रणवीर सिंह अपनी फिल्म गली बॉय की रिलीज और उसको मिल रहे रिव्यू से बहुत खुश हैं. हाल ही में रणवीर फिल्ममेकर करण जौहर के साथ एक टॉक शो में दिखाई दिए.

इस दौरान रणवीर से दीपिका पादुकोण से जुड़े कई सवाल पूछे गए थे जिसके रणवीर ने जवाब दिए. शो के दौरान जब रणवीर से शादी में आई चुनौतियों के बारे में पूछा गया था. इस दौरान करण जौहर ने रणवीर सिंह से यह भी पूछा कि अपनी पत्नी के लिए बेहद प्यार के बावजूद, वह कैसे अपने आसपास इतनी फीमेल फैन्स के होने के बाद भी वह कैसे इंडस्ट्री में अपने काम पर फोकस किए हुए है?

तो इसके जवाब में रणवीर ने कहा कि,''मैं खुद सबसे खूबसूरत लड़की के आगे झुक गया हूं, फिर मुझे क्या चिंता है. मैं अपनी लाइफ में ऐसी इंसान से नहीं मिला, जिसने मुझ पर इस तरह का जादू किया हो जैसे उन्होंने (दीपिका) करा है. शादी होने से पहले मैं छह साल से उन्हें देख रहा हूं हैं और यह इस बात का सबूत है कि कोई दूसरा इंसान मुझ पर इस तरह का जादू नहीं कर पाया. दीपिका असल में कुछ और है''

वैलेंटाइन्स डे पर रोमांटिक डिनर डेट पर पहुंचे रणबीर-आलिया, सामने आई तस्वीर

रिलीज़ के एक दिन बाद ही तमिलरॉकर्स ने लीक की 'गली बॉय'

लम्बे समय के रुकी संजय-रणबीर की 'शमशेरा', फैंस होंगे निराश..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -