लम्बे समय के रुकी संजय-रणबीर की 'शमशेरा', फैंस होंगे निराश..

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर-संजय दत्त की मल्टी स्टारर फिल्म 'शमशेरा' का फर्स्ट लुक बीते साल ही सामने आ गया था. इस फिल्म की चर्चा भी काफी जोरों पर है और बताया जा रहा है कि फिल्म अगले साल यानि 2020 में रिलीज़ होगी. इसी के साथ फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू कर खत्म करने तक की प्लानिंग की गई थी. लेकिन लगता है कि शायद ही फिल्म तय समय पर रिलीज हो पाए. इसकी वजह है रणबीर कपूर और संजय दत्त की ओर से हो रही डेट्स की समस्या. आइये जानते हैं क्या परेशानी आ रही है. 

बता दें, रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं, संजय दत्त आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' को अपनी डेट्स दे चुके हैं. इसी के कारण फ़िलहाल दोनों ही व्यस्त चल रहे हैं और 'शमशेरा' की शूटिंग के लिए लगता है और भी समय लगने वाला है. खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए मेकर्स ने लाखों रुपये खर्च करके एक भव्य सेट बनवाया था. लेकिन इस सेट पर अभी तक महज 10 दिन ही शूट हो पाया है. इसके बाद से ये सेट खाली पड़ा है.

इतना ही नहीं इस फिल्म के सेट पर महज एक गाने की शूटिंग ही हो पाई है. इसके बाद प्रोडक्शन को शुरू हुए 5 महीने बीत चुके हैं लेकिन फिल्म की शूटिंग का काम आगे नहीं बढ़ पा रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, जोकर मैदान में स्थित इस सेट की रोजाना की कीमत करीब 40,000 रुपये है जो कि फिलहाल बर्बाद हो रहा है. रणबीर और संजय दत्त के फ्री होने पर ही इस फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू हो पाएगी. अब देखा जायेगा कब फ्री होते हैं दोनों.

44 जवान शहीद होने के बाद भी नहीं खत्म हो रहा प्रियंका का रोमांस, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

अब भी श्रीदेवी की मौत के गम से नहीं उभर पाए बोनी, पूजा के दौरान हुए भावुक

प्रेग्नेंट हैं प्रियंका,न्यूयॉर्क फैशन वीक में दिखा बेबी बम्प!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -