सॉस खाते ही इस एक्टर के बम में लग जाती है आग
सॉस खाते ही इस एक्टर के बम में लग जाती है आग
Share:

रणवीर सिंह ऐसे एक्टर हैं जिनकी एनर्जी कभी डाउन ही नहीं होती है. हर इवेंट या अवार्ड फंक्शन में रणवीर अपनी अजीब हरकतों और अजीब से कपड़ो के जरिए चर्चा का विषय बन जाते हैं. रणवीर अपने फैशन सेंस और हरकतों के कारण कई बार ट्रोल भी हो चुके हैं लेकिन रणवीर के फैंस को तो उनकी ऐसी आदतें खूब पसंद आती है. इस समय रणवीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसे लेकर एक बार फिर उनका मजाक उड़ना शुरू हो गया है.

Image result for ranveer singh chings rocket

ये वीडियो एक स्पाइसी सॉस के विज्ञापन का है जिसमें रणवीर कैप्टन चिंग्स के किरदार में दिखाई दें रहे हैं. खास बात तो ये है कि इस विज्ञापन में रणवीर के साथ टीवी की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी नजर आ रही हैं. करिश्मा ने इस विज्ञापन में स्पेस सेंटर की एक मैडम का किरदार निभाया है जो धरती को बचाने के लिए कैप्टन चिंग्स की मदद लेती हैं. रणवीर सिंह की एंट्री होने से पहले उनका परिचय इस लाइन से होता है- जिसके बम में है आग... इसके बाद ही रणवीर की एंट्री हो जाती है. जैसे ही रणवीर सॉस खाते हैं उनके बम से आग निकलने लगती हैं. इसके बाद रणवीर रॉकेट की तरह उड़ जाते हैं और धरती पर बढ़ रहे संकट को रोकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों ने एक बार फिर से रणवीर का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. एक यूज़र ने कमेंट कर लिखा कि- 'मुझे भी यह चटनी खानी है'. वही दूसरे ने लिखा है कि- 'आग तो नहीं लगी लेकिन इस एड को देखकर आंखो से खून जरूर निकलने लगा.' रणवीर के इस वीडियो को अब तक 32 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

हरिद्वार पहुंचे हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ, पंडितों से बनवाई अपनी कुंडली

ये मशहूर अभिनेता अब मुंबई में ऑटो चलाने पर हुआ मजबूर

मैगज़ीन शूट में दिखी दीपिका की किलर स्माइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -