भारत-पाकिस्तान के युद्ध के बीच डर के मारे वापिस घर लौटे रणवीर सिंह
भारत-पाकिस्तान के युद्ध के बीच डर के मारे वापिस घर लौटे रणवीर सिंह
Share:
पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही भारत में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. मंगलवार को भारतीय वायुसेना में भी पाकिस्तान को पुलवामा आतंकी हमले का जवाब दें दिया है. हमारे देश के जाबाज पायलट्स ने एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान के करीब 300 से ज्यादा आतंकियों को खत्म कर दिया है. ऐसे में भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव चरम पर हैं. भारतीय सेना की दहाड़ की वजह से पाकिस्तान में हडकंप मचा हुआ है. जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान ने तो अपने देश में हाई अलर्ट अनाउंस किया है और साथ ही भारत के भी कई शहरों में अलर्ट घोषित हो गया है.
 
हाल ही में ये खबर सामने आई है कि अभिनेता रणवीर सिंह बुधवार रात को किसी कार्यक्रम में शामिल होने की वजह से दिल्ली जाना था लेकिन आखिरी समय में उनका प्लान कैंसिल हो गया. आपको बता दें रणवीर बुधवार रात मुंबई से द‍िल्ली किसी मोबाइल कंपनी के प्रमोशन के लिए जाने वाले थे. लेकिन फिर मुंबई एयरपोर्ट पर प‍हुंचने के बाद ही रणवीर द‍िल्ली के ल‍िए फ्लाइट लेने की बजाय वापिस अपने घर लौट गए. हालांकि अब तक रणवीर द्वारा आख‍िरी वक्त में हुए बदलाव की वजह सामने नहीं आई है.
 
ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि रणवीर के आखिरी समय में प्लान कैंसिल करने की वजह भारत पाकिस्तान के बीच तनाव का बढ़ा हुआ तनाव है. आपको बता दें गुरुवार को भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने मुंबई में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है. जी हां... इसके बाद मुंबई के सभी मेट्रो स्टेशन और दूसरी महत्वपूर्ण जगहों पर जांच बढ़ा दी गई है.
 

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने उड़ाया पायलट अभिनंदन का मजाक, बुरी तरह भड़की स्वरा भास्कर

एक साथ नज़र आ सकती हैं श्रीदेवी की दोनों बेटियां

Sonchiraiya Preview : पहले प्रीव्यू में जानें कैसी है चंबल के डाकुओं की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -