एक साथ नज़र आ सकती हैं श्रीदेवी की दोनों बेटियां
एक साथ नज़र आ सकती हैं श्रीदेवी की दोनों बेटियां
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक को लेकर चर्चा में बनी हुई है. उन्होंने अपनी पहली फिल्म धड़क से सभी का दिल जीता और बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली. इसी के बाद उनकी कुछ और आने वाली फिल्में चर्चा में हैं. ये फिल्म बायोपिक है जो पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है. इसके अलावा वो करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख़्त' में भी नज़र आने वाली हैं. इसी से जुडी एक और जानकारी सामने आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

आपको बता दें कि खबरों की मानें तो जाह्नवी कपूर की इस फिल्म का काम अपने शबाब पर चल रहा है. अब इस आने वाली फिल्म से एक और कलाकार का नाम जुड़ गया है. इस कलाकार का नाम है रीवा अरोड़ा, इनका नाता श्रीदेवी से भी कुछ ख़ास ही रहा है. अगर आप भी नहीं जानते हैं तो हम बता देते हैं. आपको बता दें कि श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम में रीवा अरोड़ा ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी का किरदार निभाया था. अब इस आने वाली फिल्म में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और उनकी ऑनस्क्रीन बेटी रीवा अरोड़ा एक साथ काम करते हुए नज़र आने वालीं हैं.

इसके अलावा अन्य खबरों के अनुसार इस आने वाली बायोपिक में अंगद बेदी भी प्रमुख किरदार में नज़र आने वाले हैं. वो इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के भाई का किरदार निभा सकते हैं. इसके साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि फिल्म को लेकर अब तक कोई आधिकारिक  अनाउंसमेंट नहीं की गई है. अब दोनों को एक साथ देखने के लिए आपको इंतज़ार करना पड़ेगा. 

प्रियंका चोपड़ा को ज्ञान बांट रही ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, हो रही खूब आलोचना

गली बॉय के बाद एक और धमाल करने को तैयार हैं ज़ोया अख्तर

करीना ने रणवीर को दी अच्छा पति बनने के टिप्स, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -