Sonchiraiya Preview : पहले प्रीव्यू में जानें कैसी है चंबल के डाकुओं की कहानी
Sonchiraiya Preview : पहले प्रीव्यू में जानें कैसी है चंबल के डाकुओं की कहानी
Share:

बॉलीवुड की आने वाली ‘सोन चिड़िया’ काफी चर्चा में है. मुश्किल से ही कोई फिल्म डकैतों को दर्शकों के सामने पेश करती है. ऐसे में जब अभिषेक चौबे जैसा फिल्मकार ‘सोन चिड़िया’ नाम की फिल्म लाता है तो दर्शकों की उम्मीदें सांतवे आसमान पर होती हैं. ऐसा हो भी क्यों न... आखिरकार फिल्म में मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा, भूमि पेडनेकर, सुशांत सिंह राजपूत और रणवीर शौरी जैसे कलाकार जो हैं. फिल्म की कहानी बहुत ही जोरदार है  जिसे देखने के लिए आप भी बेताब होंगे तो जानिए किसी है फिल्म. 

पहले बता दें, डायरेक्टर अभिषेक चौबे की नई फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी लेकिन बीती रात निर्माताओं ने इसकी एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जहां कई सीनियर पत्रकारों ने इसे देखा है. ऐसे में ज्यादातर पत्रकार ‘सोन चिड़िया’ को एक उम्दा फिल्म करार दे रहे हैं और बता रहे हैं कि यह कमजोर दिलवालों के लिए नहीं है. यानि जिनमें इसे देखने की हिम्मत है बस वही देख सकते हैं. 

वहीं रिव्यु की बात करें तो, ‘अभिषेक चौबे ने पहले सीन से ही सस्पेंस पैदा कर दिया है, जो लगातार दर्शकों बांधे रहता है. फिल्म की कहानी 70 के दशक की है लेकिन सोन चिड़िया का फास्ट पेस आपको बोर नहीं होने देता है. फिल्म सीन दर सीन दर्शकों को आईना दिखाती है. फिल्म में सभी कलाकारों ने शानदार काम किया है और इसमें परफॉर्म किए गए एक्शन सीन्स लोगों को काफी पसंद आएंगे. जो दर्शक अच्छे सिनेमा को देखते हैं, उनके लिए सोन चिड़िया खूब पसंद आएगी'. अब आप खुद ही सोच सकते हैं कि फिल्म कितनी जोरदार हो सकती है.  

अपनी फिल्म के साथ ही गर्लफ्रेंड की फिल्म का भी प्रमोशन कर रहे हैं सुशांत

रिलीज़ के पहले 'सोनचिरैया' पर आई मुसीबत, मिला लीगल नोटिस

चम्बल के असली डाकुओं से मिलेगी 'सोनचिड़िया' की पूरी टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -