इस डायरेक्टर की डूबती नैया को पार लगा सकते है रणवीर सिंह
इस डायरेक्टर की डूबती नैया को पार लगा सकते है रणवीर सिंह
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने स्टार्स रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी  मूवी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। रणवीर सिंह की ये मूवी इसी वर्ष 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस मूवी के साथ साथ रणवीर सिंह का नाम आदित्य धर की 'द इमोर्टल अश्वथामा' के साथ भी जुड़ा हुआ है। इसी दौरान अब रणवीर सिंह का नाम एक और मूवी से जोड़ा जा रहा है। खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह जाने-माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपकमिंग मूवी में नजर आ सकते हैं।

इस फिल्म का हिस्सा होंगे रणवीर सिंह: रणवीर सिंह की लास्ट रिलीज हुई मूवी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। '83', 'जयेशभाई जोरदार' और 'सर्कस' तीनों बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो चुकी है। जिसके उपरांत से रणवीर सिंह के फैंस उनकी एक दमदार वापसी के अनुसार लेकर बैठे है। इसी बीच रणवीर सिंह एक बार फिर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' को लेकर चर्चा में आ चुके है। 

खबरों का कहना है कि रणवीर सिंह फिल्म 'बैजू बावरा' का भाग होंगे। इसके साथ साथ रिपोर्ट में आदित्य चोपड़ा और रणवीर सिंह के रिश्ते को लेकर जानकारी दी जा चुकी है। आदित्य चोपड़ा के करीबी ने मीडिया को बताया कि 'रणवीर सिंह और आदित्य चोपड़ा के विवाद को लेकर जो खबरें सामने आ चुकी है, वो एकदम फेक है। आदित्य चोपड़ा आज भी रणवीर कपूर के साथ काम करना पसंद करते हैं।' इस खबर के सामने आने के बाद ट्रोल्स की बोलती बंद हो गई है। 

इफ्तार पार्टी में शहनाज को देख रश्मि ने फेरा मुँह, जानिए क्यों

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में लगा सितारों का मेला

ब्रेकअप की खबरों के बीच अरबाज संग IPL मैच देखने पहुंचे जॉर्जिया एंड्रियानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -