दीपिका की बिल्डिंग में रणवीर ने लिया 4bhk फ्लैट, किराया जानकार रह जायेंगे दंग
दीपिका की बिल्डिंग में रणवीर ने लिया 4bhk फ्लैट, किराया जानकार रह जायेंगे दंग
Share:

बॉलीवुड के मशहूर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मिलकर बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं। हीरो में रणवीर और हीरोइनों में दीपिका बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में मौजूद हैं। दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को भी बेहद पसंद किया जाता है । अभी हाल ही में दोनों अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि नए घर को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दीपिका पादुकोण का घर मुंबई के प्रभादेवी स्थित ब्यूमोंड टॉवर में हैं । इस 33 फ्लोर ऊंची बिल्डिंग में दीपिका का फ्लैट 26वें माले पर है । 

दीपिका ने ये फ्लैट साल 2010 में 16 करोड़ रुपये का खरीदा था। अब एक मिडिया रिपोर्टर की खबर के मुताबिक, रणवीर सिंह ने इसी बिल्डिंग में चार बीएचके एक फ्लैट किराए पर ले लिया गया है । रणवीर ने ये फ्लैट तीन साल के लिए खरीदा है । इस फ्लैट के एक महीने का किराया 7.97 लाख रुपये है । रणवीर ने ये फ्लैट अपने लिए लिया है या किसी काम से, इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है । जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर और दीपिका ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में शादी कर ली थी । 

ये शादी इटली के लेक कोमो में हुई थी । दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं । इस फिल्म में उनके को-स्टार विक्रांत मेसी होंगे । इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है । ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर बनी है । इसके अलावा रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म '83' की तैयारियों में काफी ज्यादा व्यस्त हैं । इस फिल्म में एक बार फिर रणवीर और दीपिका साथ नजर आ सकते है। फिल्म में रणवीर, कपिल देव की भूमिका निभाएंगे । इसके साथ ही दीपिका उनकी पत्नी होंगी । इस फिल्म को कबीर खान निर्देशित कर रहे हैं । 

Video: बिकिनी पहनकर सैफ की पहली पत्नी ने की जेट स्काई राइड, बेटी भी आई नजर

इस एक्ट्रेस को पीट-पीटकर संजय खान ने कर दिया था लहूलुहान, पसलियों में आ गया था क्रेक!

सामने आया कुली नंबर 1 का नया पोस्टर, दुल्हा-दुल्हन बने दिखे वरुण-सारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -