Video: बिकिनी पहनकर सैफ की पहली पत्नी ने की जेट स्काई राइड, बेटी भी आई नजर
Video: बिकिनी पहनकर सैफ की पहली पत्नी ने की जेट स्काई राइड, बेटी भी आई नजर
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट अभिनेत्री सारा अली खान आजकल अपने वेकेशन में व्यस्त हैं. जी दरअसल इन दिनों वह परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं और सारा ने हाल ही में अपने वेकेशन से अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं हाल ही में सारा ने मां अमृता सिंह के साथ एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में उनकी माँ बिकिनी में दिखाई दे रहीं हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों मां-बेटी जेट स्काई राइड ले रही हैं और अमृता इसे चला रही हैं और सारा पीछे बैठी हैं. इस वीडियो में माँ बेटी दोनों बिकिनी में दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara’s Biggggestttttt Fan (@saraalikhan_is_the_besstt) on

वहीं सारा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मां-बेटी टाइम.' आपको पता हो इसके पहले सारा ने भाई इब्राहिम के साथ भी अपनी फोटोज शेयर की थी और दोनों पूल में एंजॉय करते हुए दिखे थे जिसके बाद दोनों जमकर ट्रोल भी हुए थे. वैसे उन तस्वीरों में दोनों भाई-बहन की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त लग रही है.

आपको बता दें कि सारा जल्द ही फिल्म' कुली नंबर 1' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का एक पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है जो बहुत दमदार है. इस पोस्टर में दोनों वेडिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इसमें वरुण ने सारा को गोद में उठाया हुआ है और दोनों साथ में काफी क्यूट लग रहे हैं. आपको बता दें कि डेविड ने ‘कुली नंबर 1’ का पहला पार्ट गोविंदा और करिश्मा कपूर के साथ मिलकर बनाया था और इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद भी किया था और अब वह अपने बेटे के साथ इस फिल्म को बना रहे हैं.

सामने आया कुली नंबर 1 का नया पोस्टर, दुल्हा-दुल्हन बने दिखे वरुण-सारा

एक्ट्रेस विद्या बालन के खूबसूरत वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

तारा सुतारिया का दिखा बोल्ड अवतार, फैंस को किया मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -