सामने आया कुली नंबर 1 का नया पोस्टर, दुल्हा-दुल्हन बने दिखे वरुण-सारा
सामने आया कुली नंबर 1 का नया पोस्टर, दुल्हा-दुल्हन बने दिखे वरुण-सारा
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और बोल्ड अदाकारा सारा अली खान इन दिनों मालदीव्स में वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं. इसी के साथ वह जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आने वाली हैं और दोनों को पहली बार साथ में देखने के लिए दोनों के फैंस बहुत उत्साहित हैं. हाल ही में कुली नंबर. 1 की नई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस फोटो में वरुण और सारा क्रिश्चन ड्रेस में दुल्हा-दुल्हन बने नजर आ रहे हैं और दोनों का लुक काफी बेहतरीन लग रहा है.

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सारा और वरुण की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है और उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ''कुली नंबर 1 की कुछ नई झलकियां.'' आपको बता दें कि इस फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं और वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस कर रहे हैं.

इसी के साथ यह फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी. फिलहाल बात करें फोटो की तो इस तस्वीर में वरुण ने व्हाइट सूट पहना हुआ है और सारा क्रिश्चन ब्राइड बनी व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस और वेल में हैं. सारा को वरुण ने गोद में उठा रखा है और दोनों एक दूजे के साथ खुश दिखाई दे रहे हैं. आपको याद हो कुली नंबर. 1 से वरुण धवन का पहला लुक अगस्त में शेयर किया गया था और उस लुक में वरुण लाल कुर्ता, सफेद पजामा और नेहरु टोपी लगाए दिखाई दिए थे.

महिला ने किया अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा, कहा- 'मैं सिर्फ 4 साल की थी तो उन्होंने मुझे...'

तारा सुतारिया का दिखा बोल्ड अवतार, फैंस को किया मदहोश

फिल्म "छपाक" का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, मुस्कान ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -