लेट होने पर रणवीर ने पत्नी को किया ब्लेम, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब
लेट होने पर रणवीर ने पत्नी को किया ब्लेम, एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज हुआ है. वहीं ट्रेलर को फैंस की तरफ से बेहतरीन रिस्पॉन्स भी मिला और अब भी मिलता दिखाई दे रहा है. ऐसे में फिल्म का प्रमोशन भी इस समय खूब अधिक हो रहा है और कई ईवेंट ऑर्गनाइज किए जा रहे हैं. हाल ही में ऐसा ही एक ईवेंट था जहां अक्षय और रणवीर दोनों को पहुंचना था उस दौरान अक्षय तो समय पर पहुंच गए लेकिन रणवीर को आने में देरी हो गई.

 

उसके बाद रणवीर ने जो बहाने बनाने शुरू किए कि सुनकर अक्षय भी हंसने लगे. इस दौरान रणवीर सिंह के लेट आने पर उन्हें सजा भी दे दी गई और अक्षय ने उनसे कान पकड़कर सीटअप्स करवाए. वहीं उस दौरान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जो हम आपको पहले भी दिखा चुके हैं. वहीं उस दौरान के वीडियो में रणवीर ने पत्नी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की प्रतिक्रिया सामने आ गई है. उन्होंने अपने जवाब से अपने पति रणवीर सिंह को एक्सपोज कर दिया है.

जी दरअसल रणवीर सिंह ने ईवेंट में लेट आने पर कहा था 'मैं बहुत दूर से आता हूं सर, मेट्रो का काम चल रहा है, एक ही लाइन चल रही थी. मेरी पत्नी यहीं इसी टाउन में रहती हैं.' वहीं जब रणवीर ने दीपिका का नाम लेकर खुद को बचाने की कोशिश की, तो दीपिका ने फटाफट जवाब दिया. उन्होंने कहा कि , 'बीवी टाउन में रहती है लेकिन टाइम पर पहुंच जाती है'. वैसे दीपिका और रणवीर जल्द ही 83 मूवी में नजर आने वाले हैं.

फिल्मो में विलेन का किरदार निभाकर मशहूर हुए अभिनेता गोगा कपूर

बॉलीवुड हस्तियों का असल जिंदगी में क्या है खास कनेक्शन

वर्दी का दमदार अंदाज पर्दे पर रहा है हमेशा हिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -