वर्दी का दमदार अंदाज पर्दे पर रहा है हमेशा हिट
वर्दी का दमदार अंदाज पर्दे पर रहा है हमेशा हिट
Share:

2 मार्च को हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज हुआ।इसके अलावा  ट्रेलर रिलीज के साथ ही न सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल बल्कि साथ ही साथ यू-ट्यूब पर भी ट्रेंड करने लगा है। इसके अलावा रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी के चार मिनट से भी लंबे ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं फिल्म के मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गए हैं। इसके साथ ही फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस के किरदार में नजर आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी कई बार कई सितारे पुलिस की वर्दी में नजर आ चुके हैं, परन्तु इस पैकेज में आपको बताते हैं ऐसी फिल्मों के बारे में जिसमें सितारों ने पुलिस की वर्दी पहनकर दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी है।

सिंघम
साल 2011 में अजय देवगन और काजल अग्रवाल स्टारर फिल्म सिंघम रिलीज हुई थी। इसके साथ ही फिल्म में अजय देवगन ने बाजीराव सिंघम नाम के एक कड़क पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था।वहीं  फिल्म की सफलता के बाद सिंघम 2 भी बनाई गई थी। वहीं ऐसी उम्मीद की जा रही है कि सिंघम 3 भी कतार में है।

जंजीर
1973 में अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म जंजीर रिलीज हुई थी। फिल्म में अमिताभ का एंग्री यंगमैन अवतार देखने को मिला था।इसके साथ ही  जंजीर में अमिताभ बच्चन के किरदार का नाम विजय खन्ना था। फिल्म का निर्देशन प्रकाश मेहरा ने किया था। फिल्म में अमिताभ के अलावा जया बच्चन, प्राण, ओम प्रकाश और अजित खान भी मुख्य किरदार में थे।

सिंबा
रणवीर सिंह स्टारर फिल्म सिंबा 2018 में रिलीज हुई थी।वहीं  फिल्म में रणवीर सिंह पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आए थे। रणवीर के किरदार का नाम संग्राम भालेराव था। रणवीर सिंह के साथ फिल्म में सारा अली खान और आशुतोष राणा भी मुख्य किरदार में थे। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया था।

मर्दानी
2014 में रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म मर्दानी रिलीज हुई थी। फिल्म में रानी मुखर्जी पुलिस के किरदार में नजर आई थीं। फिल्म में रानी के किरदार का नाम शिवानी शिवाजी रॉय था।इसकेसाथ ही  प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं 2019 में फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज हुआ था।

दबंग
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान भी पुलिस का दमदार किरदार निभा चुके हैं। वहीं  एक तरफ जहां बाकी सभी पुलिस के किरदारों को एक दम ईमानदार और सख्त दिखाया जाता है तो वहीं सलमान खान 'चुलबुल पांडे' बनकर कुछ अलग ही तेवर में नजर आते हैं। बता दें कि फिल्म के तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं। इसके साथ ही फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा भी मुख्य किरदार में होती हैं।

राउडी राठौर
बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार सूर्यवंशी से पहले भी फिल्मों में पुलिस की वर्दी पहन चुके हैं। इसके अलावा सूर्यवंशी से पहले अक्षय कुमार राउडी राठौर, आन, खाकी, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, खिलाड़ी 786 सहित कई फिल्मों में पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आ चुके हैं। 

कोरोना से डरीं दीपिका पादुकोण, नहीं बनेंगी पेरिस फैशन वीक का हिस्सा

दिलजीत-इवांका के बीच आए मनोज बाजपेयी, कहा- 'हम हैं मंगल'

फेसबुक से मिला था श्रद्धा कपूर को पहली फिल्म में काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -