इतने करोड़ रूपए के मालिक हैं पेशवा बाजीराव और मस्तानी साहेबा

बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोडी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की अफवाहों पर अब विराम लग चुका है। 14 और 15 नवंबर को यह दोनों एक-दूसर के हो जाएंगे। बी टाउन की यह जोड़ी अपने प्रोफेशन में काफी सक्सेस हैं। जल्द ही यह जोड़ी अब एक होने जा रही हैं तो चलिए आपको बता दें कि शादी के बाद रणवीर और दीपिका कुल कितनी संपत्ति के मालिक बनेंगे। 

इंतजार हुआ खत्म रणवीर-दीपिका इस तारीख को हो जाएंगे हमेशा के लिए एक-दूसरे के

आपको बता दें दीपिका बॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में शुमार है। सिर्फ दीपिका की नेट वर्थ की बात की जाए तो वह 102 करोड़ रूपए की मालकिन है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह सालभर में करीब 21 करोड़ रूपए तक कमा लेती है। वहीं रणवीर सिंह की बात की जाए तो वह 136 करोड़ रूपए के मालिक है। उनकी वार्षिक इनकम 32 करोड़ रूपए है। 

ऐश्वर्या के साथ भाई के बर्थडे में पहुंची आराध्या, वायरल हुई फोटो

रणवीर को कार और घर का बहुत शौक है। रणवीर का मुंबई बांद्रा में नया घर है जिसकी की कीमत 8 से 10 करोड़ रूपए है। रणवीर का घर श्री अपार्टमेंट्स में है। वह 6,7 और 8 वे फ्लोर पर रहते हैं। गोवा में भी 9 करोड़ रूपए का बंगला है। रणवीर के पास मर्सिडिज बेंज है जिसकी कीमत 2 से 3 करोड़ रूपए है। इसके अलावा जगुआर भी है जिसकी कीमत 1 करोड़ रूपए के करीब है। वहीं दीपिका के पास आॅडी-8 है जिसकी कीम​त 1.56 करोड़ रूपए के करीब है। वहीं मर्सिडिज का एक मॉडल है जिसकी कीमत 93.35 लाख रूपए है। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

होने वाली पति के अजीबोगरीब फैशन सेंस पर भड़की दीपिका

शादी के बाद ये एक्ट्रेसेस रखेंगी पहला करवा चौथ व्रत

प्रियंका के फोटो पर निक ने किया ऐसा कमेंट, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -