इंतजार हुआ खत्म रणवीर-दीपिका इस तारीख को हो जाएंगे हमेशा के लिए एक-दूसरे के
इंतजार हुआ खत्म रणवीर-दीपिका इस तारीख को हो जाएंगे हमेशा के लिए एक-दूसरे के
Share:

बॉलीवुड के सबसे चर्चित लवबर्ड दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के कभी से कयास लगाए जा रहे थे। फैंस को भी इनकी शादी का कब से ही इंतजार था जो खत्म हो गया है। आपको  बता दें इन लवबर्ड्स के प्यार की शुरूआत फिल्म 'गोलियो की रासलीला-रामलीला' से शुरूआत हुई थी। जिसे अब तक पांच साल हो गए है। लेकिन आपको बता दें, फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। अंतत: रणवीर और दीपिका ने अपने शादी की डेट रिवील कर दी हैं। 

देर रात गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट हुए वरूण, जानिए कहां घुम रहे थे

रणवीर और दीपिका ने अपने इंस्टा हैंडल अकाउंट पर इसकी जानकारी दी हैं। दोनों ने अपना कार्ड शेयर किया है जो हिंदी और इंग्लिश दोनों में हैं। अगले महीने ही यह लवबर्ड हमेशा के लिए एक होने जा रहे हैं। जी हां, 14 और 15 नवंबर, 2018 को यह दोनों शादी के बंधन में बंध कर हमेशा के लिए एक हो जाएंगे। लेकिन अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि यह शादी कहा हो रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि शादी इटली के लेक कोमो में हो सकती है या फिर मुंबई में भी हो सकती है। 

परिणीति ने किया साफ, अर्जुन कपूर की पत्नी बनेंगी या नहीं

गौरतलब है रणवीर और दीपिका ने तीन फिल्मों में एक साथ काम किया है। ​इनका नाम है 'रामलीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में नज़र आए हैं। आपको बता दें ​दीपिका एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल पर बनने जा रही फिल्म में लक्ष्मी का किरदार निभाएंगी। इसी फिल्म के तहत वह को प्रोड्यूसर के रूप में डेब्यू करने जा रही हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

फिल्म 'बटला हाउस' की शूटिेंग हुई शुरू, डायरेक्टर ने शेयर की फोटो

तैमूर के पेरेंट्स ने बना रखा है एक रूल जो नहीं टूटता कभी..

'बधाई हो' आयुष्मान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -