शादी के बाद ये एक्ट्रेसेस रखेंगी पहला करवा चौथ व्रत
शादी के बाद ये एक्ट्रेसेस रखेंगी पहला करवा चौथ व्रत
Share:

मनोरंजन जगत में हर त्यौहार बड़ी ही धूम धाम से मनाया जाता है और वैसे ही करवा चौथ को भी मनाया जाता है जो 27 अक्टूबर को है. करवा चौथ हर सुहागन स्त्रियां रखती हैं ताकि उनके पति की उम्र लम्बी हो और उनका रिश्ता खुशहाल भरा हो. ऐसे ही आज हम बात करने जा रहे हैं कुछ ऐसी एक्ट्रेस की जो पहली बार अपने पतियों के लिए करवा चौथ का व्रत करने वाली हैं. जी हाँ, बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस ने इसी साल शादी की है और पहली बार पति के लिए व्रत रखने वाली हैं. आइये जानते हैं कौनसी एक्ट्रेस हैं वो जिनका यह पहला कर्व चौथ है. 

प्रियंका के फोटो पर निक ने किया ऐसा कमेंट, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

* अनुष्का शर्मा :

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पिछले साल दिसंबर में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी कर ली जिससे हर कोई हैरान रह गया था. उसी के बाद अनुष्का पहली बार विराट के लिए व्रत रखेंगी. 

* सोनम कपूर :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से मई 2018 में ही शादी की है और इसकी खबर पहले ही मिल चुकी थी. इसी के बाद सोनम कपूर का भी यह पहला करवा चौथ होगा.

* नेहा धूपिया :

सोनम कपूर की शादी के कुछ दिनों बाद ही नेहा धूपिया ने भी एक्टर अंगद बेदी से गुपचुप शादी कर्ली जिसकी जानकारी किसी को भी नहीं हुई. नेहा का भी यह पहला करवा चौथ होगा. नेहा जल्दी ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं. 

*  भारती सिंह :

भारती सिंह ने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया से पिछले साल दिसंबर में शादी की थी. इस साल भारती भी पति के लिए पहला करवा चौथ रखने वाली हैं. 

* युविका चौधरी :

हाल ही शादी के बंधन में बंधे युविका चौधरी और प्रिंस नरुला अपनी शादी के बाद की लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. इसी के साथ युविका प्रिंस के लिए पहला करवा चौथ रखने वाली हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

इमोशनल हुईं काजोल, ट्वीट कर सुनाई दास्तां

ऐश्वर्या के साथ भाई के बर्थडे में पहुंची आराध्या, वायरल हुई फोटो

इंतजार हुआ खत्म रणवीर-दीपिका इस तारीख को हो जाएंगे हमेशा के लिए एक-दूसरे के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -