शादी से पहले ही दीपिका को छोड़कर सन्यास लेने चले थे रणवीर
शादी से पहले ही दीपिका को छोड़कर सन्यास लेने चले थे रणवीर
Share:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब हस्बैंड वाइफ बन गए हैं. दोनों ने 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाज से चार फेर लिए. लेकिन हाल ही में ऐसा पता चला है कि शादी के दिन रणवीर सिंह संन्यास लेने वाले थे. जी हाँ... लेकिन संन्यास लेने से पहले ही दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण ने उन्हें मना लिया.

इससे पहले आप घबरा जाए हम आपको पता दें कि कोंकणी शादी में काशी यात्रा का एक रिवाज होता है. इस रस्म में काफी ज्यादा मस्ती-मजाक होता है. इस रस्म में दूल्हा प्रतीकात्मक तौर पर संसार के सभी सुखों को त्यागकर, शादी की रस्मों को छोड़कर संन्यास लेकर एकांत में जीवन जीने के लिए काशी की ओर प्रस्थान करता है. ऐसी स्थिति में दुल्हन के पिता दूल्हे को रोक कर उससे अनुरोध करते हैं कि वह उनकी बेटी से शादी करे.

इस रस्म क तहत दूल्हे को मनाने के लिए कई सारे गिफ्ट्स भी दिए जाते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोंकणी शादी में काशी यात्रा को मिलाकर कुल नौ रिवाज होते हैं. ये नौ रिवाज हैं- उडिडा मुहूर्त, मंडप पूजा, कन्यादान, कस्थली, सप्तपदी, होन्टी भोर्चे, वार उभर्चे. कोंकणी शादी के बाद आज दीपिका और रणवीर सिंधी रीति-रिवाज से भी शादी करेंगे.

अमूल ने कुछ इस तरह दीपिका-रणवीर को दी शादी की बधाई

दीपिका-रणवीर की शादी ने सोशल मीडिया पर बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड

दीपवीर की शादी के फोटो का इंतजार करते हुए कंकाल बन गई ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -