दीपवीर की शादी के फोटो का इंतजार करते हुए कंकाल बन गई ये एक्ट्रेस
दीपवीर की शादी के फोटो का इंतजार करते हुए कंकाल बन गई ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी रिवाज से शादी कर ली है. पिछले काफी समय से फैंस अपने चहेते कपल को दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखने के लिए तरस रहे हैं. दीपवीर की शादी में कड़ी सिक्योरिटी थी बावजूद सोशल मीडिया पर उनके कुछ फोटोज वायरल हुए हैं.

सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि इस न्यूलीवेड कपल की तस्वीरों देखने के लिए कई सेलेब्स भी इंतजार कर रहे हैं. इन सेलेब्स में केंद्रीय मंत्री और पूर्व एक्ट्रेस स्मृति ईरानी भी शामिल है. सुनने मे तो ये है कि स्मृति ईरानी दीपवीर की शादी के फोटोज देखने का इंतजार करते-करते थक गई हैं. स्मृति ईरानी ने हाल ही में अपने इंस्टा पर एक फनी पोस्ट शेयर किया है. इस तस्वीर में एक कंकाल बेंच पर बैठा है. इस फोटो के साथ स्मृति ने कैप्शन में लिखा है कि- ''जब आपने दीपवीर की शादी की तस्वीरों का लंबे समय तक इंतजार किया हो.''

आपको बता दें दीपिका और रणवीर की शादी 14 नवंबर को कोंकणी रिवाज से हुई है और इस रिवाज में लड़की वाले ट्रेडिशनल साउथ इंडियन आउटफिट्स में ही नजर आए थे. आज दीपिका और रणवीर की शादी सिंधी रीती-रिवाजों से पूरी होगी और इसी के साथ इस कपल की शादी का कार्यक्रम संपन्न हो जाएगा.

शादी के मंडप के पास 'खिलजी' बनकर रणवीर ने किया इतना धमाकेदार डांस

दीपवीर की शादी के फोटोज ना मिलने पर रोने लगे फैंस, कहा- 'अब पता चली एक चुटकी सिंदूर की कीमत'

सिंधी रिवाजों से आज शादी करेंगे दीपवीर, लाल फूलों से सजा वेडिंग विला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -