दीपिका-रणवीर की शादी ने सोशल मीडिया पर बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड
दीपिका-रणवीर की शादी ने सोशल मीडिया पर बनाया सबसे बड़ा रिकॉर्ड
Share:

बॉलीवुड के सबसे प्यारे और रोमांटिक कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी आख़िरकार 14 नवंबर को हो ही गई. दीपवीर की शादी साल की सबसे बड़ी शादी बन गई है. इस शादी के बारे में देशभर में चर्चाओं हो रही है.14 नवंबर को दीपवीर की शादी इटली के लेक कोमो में कोंकणी रीति रिवाजों से हुई है. आज दोनों सिंधी रीति रिवाजों से शादी करने वाले हैं और इनकी शादी में शाहरुख़ खान, फराह खान और संजय लीला भंसाली भी शामिल होणगे.

आपको बता दें सोशल मीडिया पर पिछले काफी समय से दोनों की शादी को लेकर चर्चाएं चल रही है. हालांकि अब तक दोनों की शादी की साफ तस्वीरें सामने नहीं आई है लेकिन इसकी शादी की जानकारी को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार बातें जारी है. दीपवीर की शादी ने अब तक का सबसे बड़ा रिकॉर्ड भी बना लिया है. जी हाँ... ख़बरों को माने तो दोनों की शादी के दौरान सोशल मीडिया पर इतने ज्यादा हैश टैग्स बनाए गए हैं जितने अब तक किसी भी बॉलीवुड वेडिंग में नहीं बने हैं.

दोनों की शादी की तस्वीरें लीक नहीं हों इसके लिए कपल्स ने खास सुरक्षा के इंतजाम किए हैं. जानकारी के मुताबिक दीपवीर की शादी में आने वाले हर मेहमान के मोबाइल कैमरा पर एक चिप लगा दी गई है ताकि इससे कोई भी शादी से जुड़ा वीडियो और फोटो शेयर ना कर सके.

दीपवीर की शादी के फोटो का इंतजार करते हुए कंकाल बन गई ये एक्ट्रेस

शादी के मंडप के पास 'खिलजी' बनकर रणवीर ने किया इतना धमाकेदार डांस

दीपवीर की शादी के फोटोज ना मिलने पर रोने लगे फैंस, कहा- 'अब पता चली एक चुटकी सिंदूर की कीमत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -