एक बार स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे रणवीर-दीपिका

बॉलीवुड की सबसे सफल जोड़ी की अगर बात की जाए तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम सबसे पहले आता है. रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में एक साथ काम करने बात यह जोड़ी एक और फिल्म में नजर आने वाली है, दीपिका और रणवीर के फैंस के लिए यह एक अच्छी खबर कि दोनों एक बार फिर से किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले है.

ख़बरों के मुताबिक दीपिका और रणवीर ने यशराज फिल्म प्रोडक्शन की हाल ही में एक फिल्म साइन की है, इस फिल्म के लिए दोनों काफी एक्साइटेड है, ऐसे में बताया जा रहा है यह फिल्म कोई रोमांटिक फिल्म हो सकती है. हालाँकि फिल्म किस तरह की है इस बारे में अभी सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे है, इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी अभी नहीं है.

कुछ दिन पहले आई ख़बरों के मुताबिक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस साल के आखिरी में शादी करने जा रहे है. इस बारे में जब रणवीर से पूछा गया तो उन्होंने इन बातों का खंडन करते हुए कहा कि अभी हम दोनों अपने कामों में काफी व्यस्त है. रणवीर ने दीपिका की के दर्द का हवाला देकर भी इन बातों का खंडन किया है, हालाँकि रणवीर ने इस बारे में कहा है कि जैसे ही कोई अनाउंसमेंट होता है  वो छत पर खड़े होकर चिल्लायेंगे. 

जब क्रिकेट और फ़िल्मी दुनिया के दो महारथी मिले एक जगह

संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आ सकते है कार्तिक...

कठुआ-उन्नाव गैंग रेप : हेमा मालिनी ने हैवानों को मौत की सजा देने पर सहमति जताई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -