संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आ सकते है कार्तिक...
संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आ सकते है कार्तिक...
Share:

बॉलीवुड के गलियारों से एक बड़ी खबर सुनने को मिल रही है, जिसके अनुसार बॉलीवुड के नटखट कलाकार और 'सोनू की टीटू की स्वीटी' फेम कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली की किसी फिल्म में नजर आ सकते है. सोनू की टीटू की स्वीटी की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन के लिए यह एक नया मुकाम होगा. हाल ही में कार्तिक आर्यन के द्वारा सोनू की टीटू की स्वीटी में किया गया काम काफी सराहा गया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक, भंसाली की फिल्म में नजर आ सकते है, रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन को संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर देखा गया था, रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक और भंसाली की मीटिंग हुई. हालाँकि यह पहला मौका नहीं है इससे पहले भी भंसाली कार्तिक को अपनी फिल्म के लिए ऑफर कर चुके है लेकिन वो फिल्म बन पाई थी.

कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड में अब तक चार छोटे बजट की फ़िल्में की है,  जिसमें प्यार का पंचनामा का पहला और दूसरा पार्ट, आकाशवाणी और हाल ही में आई सोनू की टीटू की स्वीटी. सोनू की टीटू की स्वीटी ने बॉलीवुड में धमाल मचा दिया था, जिसके अनुसार यह फिल्म कार्तिक के करियर का टर्निंग पॉइंट माना जा रहा है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि इसी फिल्म का नतीजा है कि कार्तिक से भंसाली काफी प्रभावित हुए है. 

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की सेक्सी तस्वीरें

फिल्म 'प्यार का पंचनामा' करने के बाद इस बात को लेकर डर गए थे कार्तिक आर्यन

सिनेमाघरों से जल्द ही पत्ता कटेगा 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -