जब क्रिकेट और फ़िल्मी दुनिया के दो महारथी मिले एक जगह
जब क्रिकेट और फ़िल्मी दुनिया के दो महारथी मिले एक जगह
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की मुलाकात रविवार को स्टार स्पोर्ट के एक प्रोग्राम की शूटिंग के दौरान हुई. यह आईपीएल के किसी स्पेशल प्रोग्राम की शूटिंग थी. जानकारी के मुताबिक कपिल देव ने इस प्रोग्राम में अमिताभ बच्चन को इंटरव्यू के लिए बुलाया था. जिसमें उनके बीच कई बातों पर चर्चा हुई. 

कपिल, अमिताभ का इंटरव्यू ले रहे थे. उन्होंने अमिताभ की फिल्मी जर्नी और उनकी आने वाली फिल्म '102 नॉट आउट' के बारे में बात की. दोनों एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं और ये उनकी बातचीत में साफ दिख रहा था. बातचीत की शुरुआत अमिताभ के बॉलीवुड जर्नी से शुरू हुई और अंत में कपिल ने अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों के बारे में बताया.

सेट पर मौजूद लोगों ने बताया- जब मिस्टर बच्चन अपनी जर्नी के बारे में बता रहे थे तो कपिल ने खुलासा किया कि वो अमिताभ को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए स्कूल बंक किया करते थे. ये सुनकर मिस्टर बच्चन बहुत खुश हो गए.

उन्होंने 102 नॉट आउट की भी बात की, जिसमें अमिताभ 102 साल के पिता के किरदार में हैं. उनके बेटे के रोल में ऋषि कपूर हैं, जिनकी उम्र 75 साल है. कपिल ने कहा कि उन्होंने इस फिल्म का ट्रेलर देखा है और वो इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.

उद्योग जगत को पैन और टैन नंबर में मिली राहत

संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आ सकते है कार्तिक...

IPL 2018 LIVE : क्या कपड़ों का रंग बदलकर जीत की लय बरकरार रखेंगी बैंगलोर ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -