रणवीर सिंह की तस्वीर हो रही वायरल, क्या है 83 के सेट से है नाता!
रणवीर सिंह की तस्वीर हो रही वायरल, क्या है 83 के सेट से है नाता!
Share:

बॉलीवुड के मल्टीटैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 83 में व्यस्त चल रहे हैं. इससे जुडी कई जानकारी तो सामने आ रही हैं लेकिन अब तक इसकी शूटिंग शुरू नही हुई है. लेकिन उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसे आप यहां देख सकते हैं. इस तस्वीर से ये बताया जा रहा है कि ये तस्वीर उनकी अगली फिल्म है और इसके बारे  में वो जल्दी ही खुलासा भी करेंगे. आइए जानते हैं उसके बारे में. 

दरअसल, फिल्म सिंबा, गली बॉय से लेकर पद्मावत तक रणवीर सिंह ने बार-बार अपनी फिल्मों से ये साबित किया है कि वो बहुमुखी प्रतिभा के राजा हैं औब अब इस बार फिर कुछ ऐसा ही अंदाजा लगाया जा रहा है उनकी वायरल हुई एक फोटो से, जिसमें रणवीर सिंह ने काले रंग के कपड़े पहने हुए हैं. साथ में उनकी आखें देखमें में काफी डरावनी लग रही है. देखा जाए तो उनका एक अलग ही लुक देखने को मिल रहा है. वहीं उनके दोस्त और फिल्म-निर्माता नवज़र ईरानी उनसे बात करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इस तस्वीर को लेकर ये अंदाजा लगाया जाए कि फोटो देख कर उनके फैंस भी यहीं सोच रहे होंगे कि आखिर रणवीर सिंह आगे क्या करने वाले हैं. रणवीर सिंह अपने ठिकाने और काम को छूपाने में माहिर माने जाते हैं. लेकिन इस बार उनको मुंबई के एक स्टूडियो में किसी सीक्रेट प्रोजेक्ट की शूटिंग करते देखा गया. वहीं उनके लुक को देख कर कोई भी ये अंदाजा नहीं लगा सकता कि आखिर रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म 83 की शूटिंग छोड़ कर किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. 

कार्तिक-सारा की इस रोमांटिक फिल्म का टाइटल हुआ तय..

रिलेशनशिप स्टेटस पर कुछ ऐसा बोले आदित्य रॉय कपूर, नहीं कर रहे फैंस यकीन

'जिस्म' नहीं बल्कि ये थी जॉन अब्राहम की डेब्यू फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -