कार्तिक-सारा की इस रोमांटिक फिल्म का टाइटल हुआ तय..
कार्तिक-सारा की इस रोमांटिक फिल्म का टाइटल हुआ तय..
Share:

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है लेकिन अब तक इसका नाम तय नहीं हुआ था. पर फैंस के लिए ये ख़ुशी की बात है कि अब उनकी इस फिल्म का नाम तय हो गया है. कार्तिक और सारा को देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब हैं और इसी को देखते हुए फिल्म निर्माता ने उन्हें एक साथ फिल्म में लिया है. आइये जानते हैं उनकी आने वाली फिल्म का नया नाम का है. 

बताया गया कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘लव आजकल’ का सीक्वल होगी. ‘लव आजकल’ में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण नजर आए थे, जिन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया था. डायरेक्टर इम्तियाज अली ने निर्देशित किया था. इसी को देखते हुए इसका सीक्वल बनाया जा रहा है. हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि इम्तियाज अली ने अपनी फिल्म का नाम फाइनल कर लिया है. जानकारी के अनुसार प्रोड्यूस करने वाले बैनर ने हाल में ‘आजकल’ टाइटल कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म के लिए रजिस्टर कराया है. 

पहले इसका नाम लव आजकल था और अब सिर्फ 'आजकल' रह गया है. लेकिन वहीं बता दें, रिपोर्ट में यह जानकारी नहीं दी गई है कि कार्तिक और सारा की फिल्म 'लव आजकल' का सीक्वल होगी या नहीं, लेकिन उसी तरह की फिल्म होने वाली है. कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने हाल में ही अपनी नई फिल्म का पहला शेड्यूल दिल्ली में पूरा किया है.

एक बार फिर बाइक पर घूमते दिखाई दिए सारा-कार्तिक, देखिये वीडियो

लव आजकल 2 से सामने आया सारा कार्तिक का एक और वीडियो

कार्तिक आर्यन के इस कमेंट से नाराज़ हो सकती हैं अनन्या पांडेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -