83 : कबीर खान ने बताया कितनी मेहनत कर रहे रणवीर सिंह, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग
83 : कबीर खान ने बताया कितनी मेहनत कर रहे रणवीर सिंह, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग
Share:

पिछले साल रणवीर सिंह ने 'सिम्बा' में काफी कमाल किया जिसके रिस्पॉन्स से वो काफी खुश हैं बल्कि पूरी टीम खुश है. इसके बाद वो अपनी अगली फिल्म के लिए जुट गए हैं. उनकी आने वाली फिल्म 83 है जो कपिल देव की बायोपिक है जिन्होंने साल 1983 में भारत को पहला वर्ल्डकप जिताया था. इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह काफी मेहनत कर रहे हैं. इसके अलावा वो 'गली बॉय' और 'तख्त' में नज़र आने वाले हैं.  यहां अगर बात की जाए फिल्म 83 की तो इस फिल्म के लिए रणवीर ने 'बजरंगी भाईजान' जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले कबीर खान के साथ हाथ मिलाया है. 

रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म 83 के लिए अपने क्रिकेट स्किल्स को बेदतर बनाने के लिए पसीना बहा रहे हैं. इसी से जुडी एक और खबर आई हैं जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. इतना ही नहीं हम बता चुके हैं कि खुद कपिल देव रणवीर को क्रिकेट की ट्रेनिंग देने वाले है. इसे लेकर वो काफी गंभीर हैं इस बात का सबूत तब देखने लो मिला जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि वह किस तरह से फिल्म 83 में अपने किरदार को बेहतरीन बनाने के लिए लगातार क्रिकेट प्रेक्टिस कर रहे हैं.  

आपको बता दें हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने 83 के बारे में कई अहम खुलासे किए. सबसे पहले कबीर ने रणवीर के क्रिकेट प्रेक्टिस सेशन के बारे में बताया कि, 'रणवीर अपने क्रिकेट पर काफी मेहनत कर रहे हैं. वह रोज 3 घंटा क्रिकेट की खूब प्रेक्टिस करते हैं. यह एक बूट कैम्प की तरह है जिसमें उनकी कड़ी ट्रेनिंग दी जा रही है.' इसे यही लगता है कि फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शूटिंग शुरू होने वाली है. कबीर खान ने फिल्म की शूटिंग के बारे में अहम खुलासा करते हुए बताया कि, 'मई और अगस्त के बीच फिल्म का कुछ हिस्सा लंदन में शूट होगा. बाकी बचे हिस्से की शूटिंग भारत में ही की जाएगी.' 

Total Dhamaal : नए पोस्टर में दिखी पूरी स्टार कास्ट, इस दिन आएगा ट्रेलर

Video : 18वीं सालगिरह पर ट्विंकल ने किया अक्षय के साथ ऐसा बर्ताव, जानें क्या होगी बात

वाय चीट इंडिया मूवी रिव्यू : इमरान की एक्टिंग के कायल हुए दर्शक, शिक्षा प्रणाली की खुल गई पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -