कपिल देव बनने को तैयार हैं रणवीर सिंह, शुरू की प्रैक्टिस

Jan 13 2019 09:25 AM
कपिल देव बनने को तैयार हैं रणवीर सिंह, शुरू की प्रैक्टिस

एक के बाद एक लगातार हिट फिल्में देने वाले अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं. सिम्बा की सफलता के बाद रणवीर फिल्म गली बॉय को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए थे और इसी बीच उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमे रणवीर क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल रणवीर अब अपनी अगली फिल्म '83' की तैयारियों में लग गए हैं. इस फिल्म में रणवीर क्रिकेट के लीजेंड कपिल देव का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे. फिल्म के निर्देशक कबीर खान हैं और अब उन्ही के साथ रणवीर शनिवार से ही प्रैक्टिस सेशन में जुट चुके है. उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमे रणवीर कबीर खान के साथ क्रिकेट ग्राउंड में नजर आ रहे हैं.

इसी के साथ खुद रणवीर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर को शेयर की है, जिसमें बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे है. इस फोटो को शेयर कर रणवीर ने कैप्शन में लिखा है कि- 'And the glorious journey begins........ #83  #kapildev @83thefilm #balwindersinghsandhu @kabirkhankk'. आपको बता दें निर्देशक कबीर खान अब तक न्यूयॉर्क, एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान औ ट्यूबलाइट जैसी और भी कई धमाकेदार फिल्में बना चुके है.

रणवीर सिंह ने अनुष्का और करीना पर की आपत्तिजनक टिप्पड़ी, जानकर शर्मा जाएंगे आप

दीपिका कक्कड़ ही नहीं करणवीर बोहरा की पत्नी ने भी जीती बिग बॉस 12 की दो ट्रॉफी

रणवीर सिंह ने शेयर किया पत्नी का ऐसा वीडियो, दीपिका ने सबके सामने कहा- I LOVE U