इस दिन रिलीज होगी फिल्म '83', रणवीर सिंह ने किया खुलासा
इस दिन रिलीज होगी फिल्म '83', रणवीर सिंह ने किया खुलासा
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम की पहली वर्ल्डकप जीत पर बनी फिल्म '83' को लेकर काफी समय से खबरें आ रहीं हैं। अब हाल ही में आई खबर के मुताबिक यह फिल्म 4 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जी हाँ, हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट सामने आई है जो 4 जून बताई जा रही है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं जो कपिल देव का किरदार निभाने वाले हैं। आपको तो पता ही होगा कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने साल 1983 में देश को पहला विश्व कप दिलाया था। वैसे इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार दीपिका पादुकोण निभाने वाली हैं।

इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा देर रात हुआ है। इसका खुलासा खुद रणवीर सिंह ने किया है। उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से यह बताया है। आप देख सकते हैं उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, '4 जून 2021, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, आपको मिलते हैं सिनेमा हॉल में।' अब रणवीर का यह ट्वीट देखने के बाद से सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर उत्साह नजर आ रहा है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि यह फिल्म बीते साल अप्रैल 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते ऐसा हो ना सका।

मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। इस फिल्म के बारे में और रणवीर सिंह के बारे में बीते दिनों कपिल देव ने कहा था, ‘वह सात या आठ दिनों के लिए मेरे साथ थे। इस दौरान उन्होंने मेरे सामने (रिकॉर्ड करने के लिए) कैमरा रखा और मुझसे पूछा कि मैं कैसे बात करता हूं, क्या करता हूं और कैसे खाता हूं। मुझे लगता है कि वे शानदार हैं’।

कभी इस अभिनेता के लिए लगा करती थी लड़कियों की लाइन, आज जी रहा है गुमनामी का जीवन

सामने आई ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट, अक्षय कुमार का लुक मचाएगा धमाल

अपने बच्चे संग बाहर घूमने निकली करीना कपूर, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -