सामने आई ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट, अक्षय कुमार का लुक मचाएगा धमाल
सामने आई ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट, अक्षय कुमार का लुक मचाएगा धमाल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मूवीज की प्रशंसक उत्सुकता से प्रतीक्षा करते हैं। अभिनेता की आगामी फिल्म ‘बेल बॉटम’ का जब से फर्स्ट लुक रिलीज किया है मूवी को लेकर एक्साइटमेंट बनी हुई है। अब फिल्म की रिलीज दिनांक की घोषणा कर दी गई है। फिल्म इसी वर्ष मई के महीने में पर्दे पर रिलीज होने वाली है। कोरोना के मध्य इस मूवी की शूटिंग अक्षय ने आरम्भ की थी तथा फिल्म की रिलीज दिनांक आने से हर कोई खुश है।

बेल बॉटम रंजीत तिवारी के डायरेक्शन में बन रही है। यह थ्रिलर फिल्म 28 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अक्षय कुमार के अतिरिक्त फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता तथा आदिल हुसैन दिखाई देने वाले हैं। इससे पहले फिल्म को 2 अप्रैल 2021 को गुड फ्राइडे वाले वीकेंड में रिलीज होने वाली थी, किन्तु बाद में मूवी को किन्हीं वजहों से टाल दिया गया।

बेल बॉटम वह मूवी है, जिसकी शूटिंग कोरोना महामारी के मध्य अक्षय और उनकी टीम ने की। मूवी की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार यूनाइटेड किंगडम गए थे जहां उन्होंने आरम्भ से आखिर तक सिर्फ 35 दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई थी। फिल्म का एक टीजर कुछ समय पूर्व रिलीज किया गया था। अक्षय की ये मूवी 1980 के वक़्त पर आधारित है जिसमें वह रॉ एजेंट का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस लुक में बहुत जबरदस्त नजर आ रहे हैं। टीजर में उनके तीन अलग-अलग रूप दिखाए गए हैं।

अपने बच्चे संग बाहर घूमने निकली करीना कपूर, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें

अपनी सास को खास फोटो और कैप्शन के साथ काजोल ने विश किया जन्मदिन

वेब सीरीज 'स्कैम 1992' फेम अंजली बरोट ने रचाई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -