अपने बच्चे संग बाहर घूमने निकली करीना कपूर, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें
अपने बच्चे संग बाहर घूमने निकली करीना कपूर, देंखे ये खूबसूरत तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी प्रेग्नेंसी के अंतिम स्टेज पर हैं। ऐसे में अभिनेत्री अपना विशेष ध्यान रखने के साथ बाहर घूमना-फिरना भी कर रही हैं। शुक्रवार को करीना कपूर को मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किया गया। यहां करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान तथा स्टाफ के साथ दिखाई दी। करीना ने इस अवसर पर ब्राउन कलर का पोल्का डॉट वाला ड्रेस पहना था। वहीं बेटे तैमूर ब्लू कलर के पैंट तथा टी-शर्ट में दिखाई दिए। 

पिछले रविवार से करीना कपूर खान मीडिया की नजरों में बनी हुई हैं। जानकारी थी कि करीना अपने दूसरे बच्चे का वेलकम सोमवार, 15 फरवरी को करने वाली हैं। हालांकि जाहिर रूप से करीना अपनी डिलीवरी दिनांक से लेट हैं। करीना कपूर खान को दूसरे बच्चे के जन्म से पूर्व ही गिफ्ट्स मिलने आरम्भ हो गए हैं। उन्होंने हाल ही में इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थीं। फूलों से लेकर बच्चे के लिए शानदार खिलौनों तक बहुत कुछ करीना को दिया जा चुका है। 

बता दें कि करीना कपूर खान अपने इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि वह दूसरे बच्चे के स्वागत के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उन्होंने बताया था कि वह पहले की भांति नर्वस नहीं हैं, बल्कि बहुत खुश हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि वह इस बार जानती हैं कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं। करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी के चलते काम करने को लेकर भी सुर्ख़ियों का विषय रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें समझ नहीं आता कि यह नियम किसने बनाया की प्रेग्नेंट महिलाएं काम नहीं कर सकतीं। यह बेबी के लिए भी ठीक नहीं होता है। 

अपनी सास को खास फोटो और कैप्शन के साथ काजोल ने विश किया जन्मदिन

वेब सीरीज 'स्कैम 1992' फेम अंजली बरोट ने रचाई शादी

आलिया को मिली जान से मारने की धमकी, कारण जानकार हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -