ललित संग सुष्मिता के अफेयर की खबर पढ़कर रणवीर सिंह ने दी प्रतिक्रिया
ललित संग सुष्मिता के अफेयर की खबर पढ़कर रणवीर सिंह ने दी प्रतिक्रिया
Share:

ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपने अफेयर का खुलासा कर हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। जी दरअसल ललित ने जब से सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट की है तब से दोनों हर जगह छाए हुए हैं। इस समय इस कपल का नाम हर जगह सबसे ऊपर है। आपको पता हो ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करके अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया है। जी दरसल ललित मोदी के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट करके उन्हें नई शुरुआत की बधाई दी है। वैसे इस लिस्ट में एक नाम बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का भी शामिल हैं। जी दरअसल रणवीर ने ललित मोदी के पोस्ट पर रिएक्ट करके अपनी खुशी जाहिर की है।

आप सभी को बता दें कि ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट के साथ इसे एक नई शुरुआत बताया है। जी दरअसल उन्होंने फोटोज शेयर करत हुए लिखा- 'परिवार के साथ मालदीव्स, Sardinia का टूर खत्म करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं। मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ एक नई शुरुआत।।आखिरकार एक नई जिंदगी। आज चांद के ऊपर हूं।' अब इस समय ललित मोदी का ये पोस्ट वायरल हो गया है। आपको बता दें कि ललित मोदी के पोस्ट पर कई सेलेब्स कमेंट करके उन्हें बधाई दे रहे हैं।

रणवीर सिंह ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है। जी दरअसल उन्होंने हार्ट और नजर वाला इमोजी पोस्ट किया है। फिलहाल रणवीर सिंह का ये रिएक्शन उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। वैसे हम आपको यह भी बता दें सुष्मिता सेन ललित मोदी से पहले रोहमन शॉल को डेट कर चुकी हैं। करीब 6 महीने पहले ही दोनों को ब्रेकअप हुआ था और अब सुष्मिता ललित को डेट कर रहीं हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द सुष्मिता वेब सीरीज आर्या के सीजन 3 में नजर आने वाली हैं।

'मेरे SMS का जवाब दो' सुष्मिता और ललित की पुरानी चैट वायरल, 9 साल से चल रहा अफेयर!

10 साल बड़े बुजुर्ग से सुष्मिता ने रचाई सगाई, तस्वीरें वायरल

तलाक की ख़बरों के बीच नए अवतार में दिखी चारू असोपा, देखकर फैंस हुए फ़िदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -