सुशांत सिंह की मौत पर बोले रणवीर- 'लोग सामने नहीं बोलेंगे लेकिन मैं...'
सुशांत सिंह की मौत पर बोले रणवीर- 'लोग सामने नहीं बोलेंगे लेकिन मैं...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता रणवीर शौरी अपने एवं पूजा भट्ट के रिश्ते पर पहले भी कई बार हो चुके हैं। एक बार फिर से इस बहाने उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में लोगों को करियर बर्बाद करना तथा किनारे लगाना का काम बहुत आम बात है। रणवीर ने कहा कि पूजा भट्ट से लड़ाई से पहले महेश भट्ट के लिए उनके मन में बहुत सम्मान था।

रणवीर शौरी बेहतरीन अभिनय करते हैं। फिर भी उन्हें करियर में बहुत धक्के खाने पड़े। उन्होंने बताया, महेश भट्ट के लिए मेरे मन में तब तक बहुत सम्मान था जब तक लड़ाई नहीं हो गई, जब मैं उनकी बेटी के साथ रिश्ते में था। तब मुझे पता चला कि जो भी सम्मान उनके लिए था उसका उपयोग मुझे बरगलाने में किया जा रहा था। बहुत दोगला व्यवहार चल रहा था। रणवीर शौरी ने कहा कि उनके विरुद्ध साजिशें हुईं, लोगों ने अलग-थलग कर दिया। सुशांत की मौत के पश्चात् भी बॉलीवुड के लोगों के उनके खिलाफ होने के चर्चे आरम्भ हुए थे। 

रणवीर बोले, यह चीज सुशांत के साथ भी कुछ वर्ष पश्चात् हुई तथा मुझे लगा कि मुझे बोलना चाहिए। यदि आप इंडस्ट्री के किसी भी मनुष्य से बात करेंगे तो वह इन सबके बारे में ऑफ रिकॉर्ड बोलेगा। मैं ऑन रिकॉर्ड बोल सकता हूं, मुझे कोई परेशानी नहीं है। यह सब पूरी तरह से होता है। किसी के खिलाफ गैंग बनाना, उन्हें किनारे कर देना, बेइज्जत करना, किसी का करियर खराब करना, यहां ये सब होता है और यही सच है। रणवीर सुशांत के साथ सोनचिरैया में काम कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि सुशांत उनके घर एक-बार आ चुके थे। दोनों बेस्ट फ्रेंड नहीं थे मगर उनके बीच अच्छा बॉन्ड था। दोनों को फिजिक्स में दिलचस्पी थी तथा उस पर बातें होती थीं।

शक्तिमान के रोल के लिए रणवीर सिंह को लेकर भड़के मुकेश खन्ना, कह डाली ये बड़ी बातें

'भूख में कुत्ता बन जाता है इंसान', बोले जावेद अख्तर

शादी के बंधन में बंधे पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -