शक्तिमान के रोल के लिए रणवीर सिंह को लेकर भड़के मुकेश खन्ना, कह डाली ये बड़ी बातें

शक्तिमान के रोल के लिए रणवीर सिंह को लेकर भड़के मुकेश खन्ना, कह डाली ये बड़ी बातें
Share:

'शक्तिमान' की भूमिका अदा करने वाले एक्टर मुकेश खन्ना ने रणवीर सिंह की आलोचना की है। मुकेश ने रणवीर के फिल्म में 'शक्तिमान' बनने का विराेध किया है। मुकेश खन्ना ने कहा कि स्टार पावर के बाद भी रणवीर सिंह कभी भी शक्तिमान नहीं बन पाएंगे। इतना ही नहीं, मुकेश ने कहा कि उन्होंने 'शक्तिमान' के निर्माताओं से भी इस विषय पर बात की। 

मुकेश खन्ना ने यूट्यूब पर वीडियो शेयर करते हुए रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की आलोचना की। मुकेश खन्ना ने कहा, 'तुम जाओ और जाकर किसी दूसरे देश में रहो जैसे फिनलैंड या स्पेन। वहां न्यूडिस्ट कैंप हैं। वहां जाओ और अपनी बॉडी दिखाओ। ऐसी फिल्मों में काम करो जहां तुम्हें हर तीसरे सीन में एक न्यूड सीन देने का अवसर प्राप्त हो।' शक्तिमान फिल्म में रणवीर सिंह के कास्ट होने पर मुकेश खन्ना ने कहा, 'यदि तुम सोचते हो कि तुम अपना पूरा शरीर दिखाकर हमसे अधिक स्मार्ट दिखोगे तो मैं बता दूं कि ऐसा नहीं होगा। मैंने निर्माताओं से कहा है कि आपका मुकाबला स्पाइडरमैन या बैटमैन से नहीं है। क्योंकि शक्तिमान एक सुपरहीरो नहीं है बल्कि एक सुपर टीचर भी है। शक्तिमान की भूमिका वही अभिनेता निभा सकता है जिसके बोलने पर लोग सुने। हमारे देख में कलाकार तो बहुत बड़े-बड़े हैं, मगर उनकी छवि बीच में आ जाती है।'

वही अपनी बात को समाप्त करते हुए मुकेश खन्ना ने कहा, 'फिलहाल मेरे लिए इस किरदार में कोई भी फिट नहीं बैठता है। यदि मेरे दिमाग में किसी एक्टर का नाम होता तो मैं अब तक फिल्म आरम्भ कर चुका होता।' बता दें, बीते महीने कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि 'शक्तिमान' की शूटिंग मई 2025 में आरम्भ होगी तथा इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे।

शादी के बंधन में बंधे पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

शादी को लेकर सलमान खान ने अरबाज को दी थी ये सलाह

क्या राजनीति में जाने वाले हैं रणदीप हु्ड्डा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -