गूगल पर निकला रानी का गुस्सा, कहा- ''मैं अपनी मां से भी बड़ी हूं...''
गूगल पर निकला रानी का गुस्सा, कहा- ''मैं अपनी मां से भी बड़ी हूं...''
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chaterji) फैंस की फेवरेट रही है. रानी सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. अभिनेत्री अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती है. एक वक़्त ऐसा था जब रानी का वजन बहुत अधिक अधिक था लेकिन अभिनेत्री  ने अपनी मेहनत के बल पर अपना बॉडी ट्रॉन्सफॉर्मेशन किया था. उन्हें फैंस का बहुत सपोर्ट भी मिल रहा है. रानी चटर्जी लेकिन कभी-कभी सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रही है. हाल ही में अभिनेत्री  अपनी उम्र को लेकर ट्रोल हुईं और उन्होंने इस बात पर नाराजगी व्यक्त की कि लोग उनकी गलत आयु फैला रहा है. उन्होंने इसपर मीडिया की भी क्लास लगा दी है. 

उम्र गलत बताने पर भड़कीं रानी: अभिनेत्री ने इंस्टा स्टोरी पर इस बारे में तंज मारा और बोला है कि लोगों का बस चले तो वो मुझे आयु में मेरी मां से भी बड़ा बता दें. रानी ने लिखा- ''गूगल पर अपनी एज को लेकर न्यूज देखती रहती हूं मगर हैरान हूं कि मीडिया वाले थोड़ा सा होमवर्क करके न्यूज क्यों नहीं बनाते. गूगल के हिसाब से मेरी एज 42 है. मैं क्लियर कर दूं, मेरी उम्र गलत बता रहा है गूगल. मेरी उम्र 52 है अभी. 30 मार्च को मैंने अपनी मम्मी का बर्थडे सेलिब्रेट किया. मैं अपनी मां से भी दो साल बड़ी हूं. जिन एक्ट्रेस के साथ मेरे एज की न्यूज बना रहे हैं वो सब दूध पीती बच्चियां हैं. तो आगे से अब न्यूज में मेरी 52 एज बताएं. सत्यमेव जयते.''

रानी चटर्जी फिटनेस फ्रीक (Fitness Freak) हैं और धीरे-धीरे वे लोगों की इंस्पिरेशन बन जाती है. अपने ट्रॉन्सफॉर्मेशन से उन्होंने लोगों को खूब प्रेरित भी करता है. वे सोशल मीडिया के जरिए कई सारे ऐसे पोस्ट्स साझा करती रहती है जिसमें वे जिम में पसीना बहाती और कड़ी मेहनत करती हुई दिखाई देती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्लैक आउटफिट में फोटोज साझा कर दी है. ये फोटोज जिम की हैं और इसमें वे बॉडी फिटिंग ड्रेस में दिखाई दे रही है. फोटोज साझा करने के साथ उन्होंने कैप्शन में हॉर्ट इमोजी साझा  करते हुए लिखा- क्रम, जीवन बहुत खूबसूरत है. बस दिल ने कहा पोस्ट कर दो. 

फैंस के इंतज़ार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ अक्षरा सिंह की आवाज में 'लौंग लाची'

पंजाबी के बाद अब भोजपुरी में रिलीज होने जा रहा है ‘लॉन्ग लाची’ गाना

ब्लू बिकिनी में नम्रता ने लगा दी फैंस के दिलों में आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -