पंजाबी के बाद अब भोजपुरी में रिलीज होने जा रहा है ‘लॉन्ग लाची’ गाना
पंजाबी के बाद अब भोजपुरी में रिलीज होने जा रहा है ‘लॉन्ग लाची’ गाना
Share:

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक है. उनके सितारे इन दिनों बहुत बुलंदियों पर हैं. वो इन दिनों जिस भी काम में हाथ लगते हुए दिखाई दे रहे है, वो सोना हो जा रही हैं. हां, ये भी कहना कतई गलत नहीं होगा कि वो भोजपुरी इंडस्ट्री में आज एक ऐसी अभिनेत्री बनकर उभरी हैं जो कि सफलता का दूसरा नाम भी बताया जा रहा है. हाल ही में अक्षरा का नया गाना ‘सैंया के बुलेट’ रिलीज हुआ था, जो सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. लेकिन इसी बीच एक और गाना रिलीज होने वाला है, जिसका नाम है ‘लॉन्ग लाची’ (Laung Laachi).

‘लॉन्ग लाची’ पहले पंजाबी में रिलीज हो चुकी है जो कि एक बहुत बड़ी हिट साबित हुआ है और अब इसी गाने का भोजपुरी वर्जन देखने के लिए मिला है. गाने का एक मोशन पोस्टर शेयर करते हुए टी-सीरीज ने कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘अलग-अलग शब्दों में व्यक्त की गई प्रेम की एक ही धुन! 6 अप्रैल 2022 को रिलीज की जाने वाली है #LaungLaachiBhojpuri के साथ अपने प्यार से मिलने के उस सपने में गोता लगाएं!

अक्षरा सिंह का ये भोजपुरी गाना 6 अप्रैल को रिलीज किया जाने वाला है. इस गाने को खुद अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है और गाने में परफॉर्म भी खुद उन्होंने ने ही किया है. इस गाने का म्यूजिक दिया है गुरमीत सिंह और विनय विनायक ने. जबकि इस गाने के बोल लिखे हैं हरमनजीत और अजीत मंडल ने. और इस गाने को कोरियोग्राफ और डायरेक्ट मुदस्सर खान ने किया है.

पिछले महीने में अक्षरा सिंह ने जितने भी म्यूजिक वीडियोज रिलीज किए हैं वो सारे ही हिट हो चुके है. अब इस नए गाने को लेकर वो जल्द फैंस को नया गिफ्ट देने वाली है. हालांकि, गाने के मोशन पोस्टर में अक्षरा सिंह बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही है. पोस्टर में अक्षरा ने काले रंग का ड्रेस पहनी हुई है. पोस्टर में अक्षरा ने गुड का साइन अपने हाथों से बना रखा है जबकि उनके पीछे कई फीमेल डांसर्स भी दिखाई दे रहे है और इस मोशन पोस्टर पर बैकग्राउंड में आग नजर आ रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

ब्लू बिकिनी में नम्रता ने लगा दी फैंस के दिलों में आग

टूटा पवन सिंह का दिल, फैंस को इमोशनल कर रहा है ये नया गाना

मुस्लिम लुक अपनाकर रानी ने दी सभी को रमजान की मुबारकबाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -