फैंस के इंतज़ार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ अक्षरा सिंह की आवाज में 'लौंग लाची'
फैंस के इंतज़ार पर लगा ब्रेक, रिलीज हुआ अक्षरा सिंह की आवाज में 'लौंग लाची'
Share:

भोजपुरी सिनेमा सेंसेशन अक्षरा सिंह का गाना लौंग-लाची आखिरकार रिलीज़ हो चुका है. हाल ही में जब गाने टीजर रिलीज हुआ था तो फैंस के मध्य इस गाने को पूरा देखने के लिए उत्सुकता बढ़ने लगी है. ऐसे में अब जब गाना यू-ट्यूब पर आया है तो इसे बहुत पसंद किया जाने लगा है. अक्षरा की जबरदस्त अदाओं से भरा 3 मिनट 45 सेकंड का ये गाना खुद उन्होंने ही अपनी आवाज दी है. उनके प्रशंसक इस गाने पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. कुछ घंटे पहले रिलीज हुए इस गाने को 40 हजार व्यूज भी मिल गए है.

पंजाबी गाने का भोजपुरी वर्जन है ‘लौंग लाची’सॉन्ग: पंजाबी सॉन्ग ‘लौंग लाची’ एक बड़ा सुपरहिट ट्रैक भी रह चुका है. ऐसे में भोजपुरी वर्जन की कही न कहीं पहले गाने से तुलना अवश्य होने वाला है. 2018 में आया पंजाबी वर्जन अब तक लोगों के मध्य लोकप्रिय है नीरू बाजवा की पंजाबी कुड़ी वाली अदाएं लोगों के दिल में अब भी बसी हुई हैं हालांकि इस गाने का हिंदी वर्जन भी बन चुका है. जो ‘लुकाछुपी’ फिल्म में दिखाई दिया है और उसे भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं अक्षरा का भोजपुरी वर्जन में बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज दिखाई दे रहा है . गाने को बहुत रफ्तार से व्यूज मिल रहे हैं लेकिन देखना होगा कि क्या ये पंजाबी और हिंदी वर्जन के रिकॉर्ड्स को ब्रेक कर पाएगा या नहीं.

अक्षरा ने खुद गया गाना और दी दिलकश परफॉर्मेंस: टी सीरीज के बैनर तले बने इस गाने को अक्षरा ने खुद गया है और खुद ही गाने में बतौर लीड अभिनेत्री दिखाई दे रही है. इस गाने में विनायक और गुरमीत सिंह का म्यूजिक है. वहीं हरमनजीत और अजीत मंडल के द्वारा इस गाने के बोल लिखे गए है,  और मुदस्सर खान ने गाने को कोरियोग्राफ किया है. जो जिसके पूर्व सलमान खान के कई गानों के कोरियोग्राफर भी रहे है. अक्षरा सिंह ने 2021 के बिग बॉस OTT में भाग लिया था, जिसके बाद से उनकी लोकप्रियता और भी ज्यादा बढ़ गई है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अक्षरा कई हिट मूवी के गानों पर रील्स बनाती दिखाई देती है जिन्हे बहुत पसंद किया जा रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस का गाना ‘सैंया के बुलेट’ रिलीज किया गया ता, जो सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा मचा रहा है. अक्षरा के वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो वो कई बड़े भोजपुरी प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनी है.जो जल्द ही रिलीज होंगे.

 

पंजाबी के बाद अब भोजपुरी में रिलीज होने जा रहा है ‘लॉन्ग लाची’ गाना

ब्लू बिकिनी में नम्रता ने लगा दी फैंस के दिलों में आग

टूटा पवन सिंह का दिल, फैंस को इमोशनल कर रहा है ये नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -