ब्लू बिकिनी में नम्रता ने लगा दी फैंस के दिलों में आग
ब्लू बिकिनी में नम्रता ने लगा दी फैंस के दिलों में आग
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने एक बार फिर सोशल मीडिया का टेम्प्रेचर बढ़ा दिया है. ये लाइन पढ़ने के उपरांत मन में सवाल तो जरूर आने लगा होगा कि कैसे? लो जी तो इसमें से कौन सी बड़ी बात है. हम अभी आपको बता बता देते है. असल में नम्रता मल्ला ने बिकिनी में कुछ नई तस्वीरें साझा की है, जिसमें वो खतरनाक पोज देती हुई नज़र आ रही हैं. देखना नहीं चाहेंगी कि कैसी?

बिकिनी में नम्रता की ग्लैमरस फोटो: पिछले कुछ दिनों से खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की अभिनेत्री नम्रता मल्ला दुबई (Dubai) में वेकेशन को खुलकर एन्जॉय कर रही है. अच्छी बात ये है कि वो दुबई में रहकर भी अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती है. नम्रता कभी तस्वीर, तो कभी वीडियोज के जरिये फैंस से बराबर कनेक्शन बनाये हुए हैं. जैसे इस बार वो ब्लू बिकिनी में कतई जहर पोज देता हुई दिखाई दे रही है. 

बिकिनी पहनकर नम्रता गोरे-गोरे मुखड़े पर काला चश्मा भी पहना हुआ है. अब दुबई जैसी जगह पर बिकिनी पहनकर नम्रता का टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करना तो बनता ही है. इसलिये वो फोटोज में खतरनाक पोज के साथ अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आ रही है. अभिनेत्री के चेहरे पर एक खुशी है. उस लम्हा को यादगार बनाने की खुशी, जो लाइफ में कभी-कभी ही देखने के लिए मिलता है. अब ऐसा तो कभी हुआ नहीं कि नम्रता फोटोज पोस्ट करें और उस फैंस अपना प्यार ना लुटाए. अभिनेत्री के फैंस उनके इस अंदाज को बहुत पसंद कर रहे हैं. कमेंट में कोई नम्रता को लाजवाब कह रहे है, तो कोई Awesome. वैसे Awesome तो नम्रता का कैप्शन भी है. तस्वीर साझा करते हुए वो लिखती हैं, आप वही पाते हैं जो देते हैं. मतलब एक ही दिल है नम्रता फोटोज और कैप्शन से कितनी बार जीतोगी. 

टूटा पवन सिंह का दिल, फैंस को इमोशनल कर रहा है ये नया गाना

मुस्लिम लुक अपनाकर रानी ने दी सभी को रमजान की मुबारकबाद

लाल जोड़े में फोटोज शेयर कर रानी ने दी हिन्दू नववर्ष की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -