‘आंटी’ कहने वालों पर फूटा रानी का गुस्सा, वीडियो शेयर करते ही कही ये बात
‘आंटी’ कहने वालों पर फूटा रानी का गुस्सा, वीडियो शेयर करते ही कही ये बात
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अपनी दमदार अदाकारी के लिए भी पहचानी जाती है। रानी का नाम भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो चुका है। उनकी फिल्में और गानों का फैंस बेसब्री के साथ इंतजार करते हुए दिखाई देते है। रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ नए-नए पोस्ट भी शेयर करती रहती हैं। भोजपुरी अभिनेत्री अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं।

रानी चटर्जी जब भी अपना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं। कुछ यूजर्स उन्हें उनके वजन को लेकर बहुत ट्रोल करते हैं। अभिनेत्री अपने वजन के चलते कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो गई है। इतना ही नहीं कई बार तो यूजर्स उन्हें आंटी तक बोल दे देते हैं। हालांकि अपने लिए इस तरह की बातें सुनना किसी भी लड़की को अच्छा नहीं लग रहा है। लेकिन रानी इन सभी ट्रोलर्स की बातों का करारा जवाब भी देती हुई दिखाई दे रही है।

 

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक डांस वीडियो भी साझा कर दी है। इस वीडियो के माध्यम से एक्ट्रेस ने सभी ट्रोलर्स की बोलती तक बंद कर डाली है। दरअसल वीडियो में एक्ट्रेस साडौ़ी पहने मांग में सिंदूर भरकर ठुमके लगाती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस की वीडियो में आंटी नंबर 1 गाना प्ले होने लगा है। साथ ही उन्होंने वीडियो पर लिखा है कि, जब नकली आई वाले लोग आपकी वीडियो पर आंटी लिखते हैं, तब आंटी हमेशा नंबर 1 होती है।

रानी ने साधा ट्रोलर्स पर निशाना, वीडियो शेयर कर कह दी ऐसी बात

इंडस्ट्री छोड़ धर्म के रास्ते चलने वाली इस एक्ट्रेस ने किया निकाह

अपने नए लुक के लिए ट्रोल हुई अक्षरा सिंह, लोगों ने कर दी इस एडल्ट स्टार से तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -