रानी ने साधा ट्रोलर्स पर निशाना, वीडियो शेयर कर कह दी ऐसी बात
रानी ने साधा ट्रोलर्स पर निशाना, वीडियो शेयर कर कह दी ऐसी बात
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री रानी चटर्जी इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के कारण से चर्चा में हैं। हाल ही में रानी और पूनम पांडे के मध्य इंटरनेट पर जुबानी जंग छिड़ चुकी है। दरअसल, पूनम ने बिकिनी लुक की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर साझा की थी। जिसके उपरांत रानी ने पूनम पर तंज कसते हुए एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वो साड़ी पहन किलर पोज देती हुई दिखाई दी। इस दौरान रानी का एक वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट पर आते ही छाने लग गया। दरअसल, रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वो ट्रोलर्स की वाट लगाती दिखाई दी। 

ट्रोलर्स पर भड़कीं रानी चटर्जी: सामने आए वीडियो में रानी, शाहिद कपूर और सोनाक्षी सिन्हा के पॉपुलर गाने 'मत मारी' पर एक्ट कर रही हैं करती हुई नजर आ रही है। क्लिप में वो ट्रोल्स पर जमकर निशाना साधते हुए दिखाई दे रही है। रानी का ये वीडियो इंटरनेट सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बन चुका है। एक्ट्रेस का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वहीं ये क्लिप देख ट्रोलर्स के होश उड़ चुके है।

 

काफी एक्टिव हैं रानी चटर्जी: रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर सक्रीय एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे है। बता दें कि रानी अबतक सिंगल है। अभिनेत्री ने अबतक विवाह नहीं किया है। वहीं आज भी रानी चटर्जी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। हाल ही में रानी ने बिग बॉस 16 में दिखाई दे रहे कंटेस्टेंट साजिद खान को लेकर एक खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि साजिद खान ने उनके लिए गंदे-गंदे कमेंट्स किए थे। बताते चलें कि रानी चटर्जी को असल पहचान वेब सीरीज मस्तराम में काम करने के बाद हासिल हुई है।

इंडस्ट्री छोड़ धर्म के रास्ते चलने वाली इस एक्ट्रेस ने किया निकाह

अपने आने लुक के लिए ट्रोल हुई अक्षरा सिंह, लोगों ने कर दी इस एडल्ट स्टार से तुलना

सोने से पहले रवि करते है ये काम...फैंस भी है हैरान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -