अपने नए लुक के लिए ट्रोल हुई अक्षरा सिंह, लोगों ने कर दी इस एडल्ट स्टार से तुलना
अपने नए लुक के लिए ट्रोल हुई अक्षरा सिंह, लोगों ने कर दी इस एडल्ट स्टार से तुलना
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर हमेशा ही सक्रीय रहती हैं। वो अक्सर अपने फैंस के लिए वीडियो और तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इन तस्वीरों और वीडियोज को फैंस बहुत पसंद भी करते है। जिसके साथ साथ अक्षरा सिंह इंस्टाग्राम रील्स पर भी छाई हुई रहती है। अब इसी दौरान अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक नया वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को लेकर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही साथ उनकी तुलना फॉर्मर एडल्ट मूवी स्टार से की जा रही है। 

मिया खलीफा से हुई एक्ट्रेस की तुलना: भोजपुरी मूवी में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर बहुत चर्चा में बनी हुई है। इस वीडियो में अभिनेत्री बेहद ही क्यूट लुक में दिखाई दे रही है। लेकिन इस वीडियो के देखने के उपरांत ट्रोल्स ने उनकी तुलाना फॉर्मर एडल्ट मूवी स्टार मिया खलीफा कर दी है। खबरों कहना है इस वीडियो में एक्ट्रेस वैसा चश्मा लगाए हुए नजर आ रही है, जैसा मिया खलीफा हमेशा ही लगाती है। जिसके उपरांत से इस वीडियो को कमेंट बॉक्स में लोग उनकी तुलना मिया खलीफा से कर रहे है। आपको बता दें कि ये वीडियो अक्षरा सिंह के अपकमिंग गाने के सेट का है। 

 

अक्षरा सिंह की वीडियो पर लोगों ने किए ये कमेंट: अक्षरा सिंह के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट करते हुए नजर आ रहे है। एक यूजर ने लिखा चश्में में आप मिया खलीफा लग रही है। जिसके साथ साथ भी कई यूजर्स अक्षरा सिंह की तुलना मिया खलीफा से करते हुए नजर आ रहे है। 

शिमरी चोली-फ्लोरल स्काई ब्लू लहंगा में बोल्ड नजर आईं भूमि पेडनेकर

'कोहली भी रोज़ शतक नहीं मारता..', भगवंत मान के बयान के कुछ ही घंटों बाद विराट ने ठोंकी सेंचुरी

सोने से पहले रवि करते है ये काम...फैंस भी है हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -