जनता कर्फ्यू के बिच सडकों पर निकले लोगों पर भड़की पूजा बेदी
जनता कर्फ्यू के बिच सडकों पर निकले लोगों पर भड़की पूजा बेदी
Share:

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने एक दिन का जनता कर्फ्यू का आदेश दिया था, लेकिन देश की जनता तो शाम पांच बजते ही सड़क पर आकर जश्न मनाने लगी. शाम 5 बजे देशवासियों से कोरोना के कमांडोज को अपने तरीके से शुक्रिया करने के लिए बोला गया था. लेकिन कुछ लोगों ने इसका मतलब त्योहार मनाना समझ लिया हैं. लोग अपने घरों से बहार निकलकर नाचने गाने लगे और पटाखे चलाने लगे हैं. इसके कई वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होने लगे हैं.

बॉलीवुड के सेलेब्स कोरोना वायरस को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं और जागरूकता फैला रहे हैं. इसमें एक्ट्रेस पूजा बेदी भी शामिल हैं. ऐसे में जब पूजा ने लोगों को कर्फ्यू के बीच सडकों पर जश्न मनाते देखा तो उन्हें गुस्सा आ गया हैं. पूजा ने ऐसे ही एक वीडियो को रिट्वीट करते हुए अपनी निराशा भी जताई. उन्होंने लिखा, 'हम आइसोलेशन और संक्रामक का मतलब आखिर कब समझेंगे? ये अविश्वसनीय है. एक लॉकडाउन का सारा मतलब ही खत्म हो गया. और सोशल मीडिया पर वीडियोज को देखें तो ये पूरे भारत में हुआ है.' वीडियो में आप लोगों की भीड़ को सड़क पर शोर मचाते देख सकते हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि जनता कर्फ्यू में बच्चन परिवार सहित पूरे बॉलीवुड ने भाग लिया. इसके चलते देशभर के लोग घरों में बंद रहे. शाम 5 बजे लोगों ने शोर मचाकर कोरोना के कमांडोज को शुक्रिया भी कहा. हालांकि कुछ कि गलत हरकत के चलते बाकी लोग नाराज भी हुए.

दीपिका के नाइट सूट पर वरुण धवन ने किया ऐसा सवाल

कनिका कपूर के इस दोस्त की लखनऊ पुलिस को हैं तलाश, पार्टी में हुए थे शामिल

अमिताभ बच्चन ने शेयर की कोरोना वायरस पर ये जानकारी, अब यूजर्स ने दिए ऐसे जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -