ससुर के लिए दामाद रणवीर ने लिखा इमोशनल पोस्ट
ससुर के लिए दामाद रणवीर ने लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण पहले भारतीय हैं जिन्होंने इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप जीती थी. इस बात से तो आप सभी वाकिफ ही होंगे. जी दरअसल उन्हें यह चैंपियनशिप जीते हुए 40 साल पूरे हो गए हैं और इसी बात कि बधाई रणवीर ने अपने ससुर जी को दी है. जी हाँ, इस खास मौके पर रणवीर सिंह ने अपने ससुर के लिए एक स्पेशल मैसेज शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

हाल ही में रणवीर ने साथ ही में प्रकाश पादुकोण की चैंपियनशिप जीतने के समय की फोटोज भी शेयर की हैं. उन्होंने फोटो पोस्ट कर लिखा है- 'इस दिन 40 साल पहले, प्रकाश पादुकोण ने बैडमिंटन की किस्मत हमेशा के लिए बदल दी थी. उन्होंने लंदन के वेम्बले एरिना में ऑल इंग्लैंड चैम्पियनशिप जीती, जिससे भारतीय खेलों का इतिहास बना. एक अभूतपूर्व, ऐतिहासिक जीत जो समय के इतिहास में हमेशा के लिए चमकती रहेगी.'

केवल इतना ही नहीं उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने भी पिता के लिए पोस्ट शेयर किया. उन्होंने अपने पापा के लिए लिखा है- 'पापा, बैडमिंटन और इंडियन स्पोर्ट में आपका योगदान बहुत ही सुखद है! समर्पण, अनुशासन, दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत के वर्षों के आपके प्रेरक प्रदर्शन के लिए धन्यवाद! हम आपसे प्यार करते हैं और आप पर गर्व करते हैं! आप जैसे हो वैसे होने के लिए धन्यवाद!' वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि दीपिका और रणवीर कोरोना वायरस से बचने के लिए इस समय सेल्फ आइसोलेशन कर रहे हैं. वहीँ इस समय दोनों सोशल मीडिया पर साथ में समय बिताने की फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं और दोनों के फोटोज और वीडियो को फैंस जमकर प्यार देते रहे हैं.

जनता कर्फ्यू के बिच सडकों पर निकले लोगों पर भड़की पूजा बेदी

एवेंजर्स एंडगेम के डायरेक्टर हैं सलमान खान के फैंन

क्वारनटाइन में अपनी पति से हेड मसाज करवाती नजर आई ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -