घर में बर्तन धो रहे कैटरीना और कार्तिक, फैंस ने कमेंट में लिखी यह बात
घर में बर्तन धो रहे कैटरीना और कार्तिक, फैंस ने कमेंट में लिखी यह बात
Share:

जैसाकि आप जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस का खतरा लगातार बना हुआ है और सभी इसकी चपेट में आने से बच रहे हैं. ऐसे में आम लोग हों या बॉलीवुड सेलेब्स सभी को इसकी चपेट में आने से बचते हुए देखा जा सकता है. सभी अपने घरों में दुबके बैठे हैं. इस कोरोना के चलते सितारों की पूरी लाइफस्टाइल बदल चुकी है. जिन स्टार्स के पास अपने बिजी शेड्यूल से कुछ घंटे निकालना मुश्किल होता है उनके पास आज कोई काम ही नहीं हैऔर आज वह घर में बैठकर घर के काम निपटा रहे हैं. जी हाँ, कोई घर में अपनी पुरानी आलमारी साफ कर रहा है तो एक्सरसाइज पर पूरा ध्यान लगाए हुए है. इसी लिस्ट में एक और खुलासा हुआ है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

जी दरअसल घर की खाना बनाने वाली और बर्तन साफ करने वाले या वाली मेड को लेकर सभी ने चुटी दे दी है और सभी खुद काम करने लगे हैं. हुआ यूँ कि कोराना के डर से सभी स्टार्स ने अपनी-अपनी मेड को छुट्टी दे रखी है और अब तो बाहर से भी कुछ खाने को नहीं मंगाया जा सकता. इसी कारण से ज्यादातर स्टार्स खुद ही किचन में घुस रहे हैं और कुछ बना खा रहे हैं. बीते दिनों ही शाहरुख खान ने कोरोना को लेकर एक मजेदार वीडियो शेयर किया तब वे अपने किचन में ही खड़े होकर उसे शूट कर रहे थे.

 

वहीँ अब सबसे ज्यादा मजेदार वीडियो एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर कार्तिक आर्यन के आए हैं आप देख सकते हैं दोनों ही अपने-अपने किचन में बर्तन साफ करते हुए. इस समय फैंस दोनों के वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं कह रहे हैं एक्टिंग छोड़कर यही काम में लग जाओ ज्यादा कमाओगे. इसी तरह कई यूजर्स ने कमेंट्स किए हैं.

जनता कर्फ्यू के बिच सडकों पर निकले लोगों पर भड़की पूजा बेदी

एवेंजर्स एंडगेम के डायरेक्टर हैं सलमान खान के फैंन

क्वारनटाइन में अपनी पति से हेड मसाज करवाती नजर आई ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -