+

'फिल्म मर्दानी 2' को लेकर प्रांरभ हुआ विवाद, कोटा निवासी गुस्से में आए नजर

'फिल्म मर्दानी 2' को लेकर प्रांरभ हुआ विवाद, कोटा निवासी गुस्से में आए नजर

फिल्म मर्दानी 2 राजस्थान के कोटा शहर की पृष्ठभूमि पर आधारित हैं. इस ​फिल्म में अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने मुख्य किरदार अदा किया है. इसे लेकर कोटा के लोगों ने शुक्रवार को लोकसभा अध्यक्ष और कोटा से सांसद ओम बिरला से रानी मुखर्जी की आगामी फिल्म मर्दानी 2 के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए मुलाकात की. जो इस फिल्म कें लिए मुसीबत बन सकती है.

फिल्म मरजावां के निर्माताओं को उठाना पड़ सकता है बड़ा नुकसान, असामाजिक तत्वो ने फिर की बुरी हरकत

अपने बयान में कोटा के लोगों ने कहा कि कोटा शहर की पहचान एक शिक्षा के केंद्र के तौर पर बनी हुई है, इसके आसपास के क्षेत्र में कई शैक्षणिक केंद्र हैं. हालांकि फिल्म में कोटा शहर के बारे में एक अलग ही बात कही गई है जो शहर की विरासत के खिलाफ है. गुरुवार को जारी किए गए फिल्म के ट्रेलर में कोटा में एक सीरियल रेपिस्ट और हत्यारे को दिखाया गया है जो वहां पढने आई युवा लड़कियों को निशाना बनाता है. इसमें यह भी उल्लेख किया गया है कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. 

फिल्म मरजावां ने पहले दिन उम्मीद से बेहतर किया प्रदर्शन, इतने करोड़ से की शुरूआत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रदर्शनकारियों से मुलाकात के बाद लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने मीडिया से बात की और कहा कि इस मुद्दे पर संबंधित लोगों के साथ चर्चा की जाएगी. लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला ने कहा, ‘सिनेमा के माध्यम से शहर के नाम को बदनाम करना अस्वीकार्य है. काल्पनिक कहानी में शहर के नाम का स्पष्ट रूप से उल्लेख करना सही नहीं है. फिल्म मर्दानी 2 में रानी मुखर्जी ने शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाई है, जो कि एक पुलिस अधिकारी है.

फिल्म तानाजी का नया मोशन पोस्टर जारी, दमदार टैगलाइन ने फैंस की बेसब्री में किया इजाफा

फिल्म की शूटिंग बिना परमिशन कर रहे थे पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन, पुलिस ने किया सामान सीज

इस पाकिस्तानी एक्टर ने इस्लाम के लिए फिल्मी दुनिया को कहा अलविदा