फिल्म मरजावां के निर्माताओं को उठाना पड़ सकता है बड़ा नुकसान, असामाजिक तत्वो ने फिर की बुरी हरकत
फिल्म मरजावां के निर्माताओं को उठाना पड़ सकता है बड़ा नुकसान, असामाजिक तत्वो ने फिर की बुरी हरकत
Share:

बीते काफी समय से फिल्म मरजावां काफी चर्चा में रही. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रितेश देशमुख ने मुख्य किरदार अदा किया है. फिल्म के सभी सितारों ने जमकर मरजावां का प्रमोशन हर प्लेटफॉर्म पर किया, इस शुक्रवार मरजावां फिल्म रिलीज हो गई. लेकिन दुर्भाग्यवश मरजावां फिल्म पाररेसी का शिकार हो गई. इन दिनों लेटेस्ट रिलीज फिल्म रिलीज से दिन या अगले ही दिन कुछ असामाजिक तत्वो के चलते ऑनलाइन लीक कर दी जाती है जिससे मेकर्स को फिल्म के लिए काफी लॉस उठाना पड़ जाता है. साउथ फिल्मों से लेकर कई बॉलीवुड फिल्म पाइरेसी का शिकार चुकी हैं और अब मरजावां फिल्म भी ऑनलाइन लीक हो गई है और फिल्म को लीक करने में तमिलरॉकर्स का हाथ बताया जा रहा है. 

फिल्म द बॉडी का खतरनाक ट्रेलर रिलीज़, खौफनाक दृश्य ने दहलाया दिल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मरजावां से पहले ड्रीम गर्ल, सुपर 30, भारत, कबीर सिंह, एवेंजर्स एंडगेम और एमआईबी इनटरनेशनल फिल्में भी पाइरेसी का शिकार हो चुकी हैं. इन सभी फिल्मों को लीक करने में भी तमिलरॉकर्स का ही हाथ बताया गया. बता दें फिल्म ऑनलाइन लीक होने के बाद सबसे बड़ा घाटा मेकर्स को पहुंचता है, पाइरेसी फिल्में देख अपराध है लेकिन आज भी कुछ लोग ऐसे हैं जो ऑनलाइन फिल्में डाउनलोड कर मुफ्त में ही फिल्म देख लेते हैं. 

जैकलीन फर्नांडिस ने शॉर्ट ड्रेस में दिया हॉट पोज, फैंस नही संभाल पाए जिगर

अगर बात करें इस फिल्म मरजावां की तो ये एक्शन रोमांस से भरपूर फिल्म है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह और रितेश देशमुख नजर आ रहे हैं. फिल्म में सिद्धार्थ रघु की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं जो कि एक्ट्रेस तारा सुतारिया जोया से मोहब्बत करते नजर आ रहे हैं वहीं रितेश देशमुख फिल्म में विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म के एक्शन और डायलॉग आपका ध्यान खींचने में कामयाब होंगे. 

फिल्म पागलपंती का गाना 'वल्ला वल्ला' हुआ रिलीज, यहां देखें वीडियों

फिल्म एक्स रेज इनर इमेज का गाना जिगलिया हुआ रिलीज, यहॉं देखे वीडियों

फिल्म पृथ्वीराज का मुहूर्त फोटो आया सामने, अक्षय कुमार ने खास अंदाज में की पूजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -